ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / फूड इंस्पेक्टर के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर ठगी, पति-पत्नी गिरफ्तार

फूड इंस्पेक्टर के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर ठगी, पति-पत्नी गिरफ्तार

रायपुर  फूड इंस्पेक्टर के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर 7 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पति-पत्नी ने मिलकर एक शख्स को झांसे में लिया था। कहा था कि हमारी अच्छी पहचान है। हम आसानी से इस पद पर नौकरी लगवा देंगे।

इसके लिए 7 लाख रुपए लगेंगे। इसके बाद पैसे भी ले लिए। मगर नौकरी नहीं लगवाई। जिसके बाद पूरा मामला थाने पहुंच गया और पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के राजा तालाब इलाके के रहने वाले राजा वाघे ने इस मामले में  बताया गया कि उनकी कुछ समय पहले टिकरापारा के रहने वाले रॉनी ब्राउन(40) और श्रेया ब्राउन (38) से मुलाकात हुई थी।

 उन्होंने कहा था कि हमारी अच्छी पहचान है। हम आपके बेटे की नौकरी फूड इंस्पेक्टर के पद पर लगवा देंगे। हां इसके लिए 7 लाख रुपए लगेंगे।ये पता चलने के बाद राजा वाघे ने पति-पत्नी को 7 लाख रुपए दे दिए । दोनों ने कहा था कि कुछ दिन में आपका काम हो जाएगा। मगर काफी दिन बीत गए नौकरी लगी ही नहीं। बाद में पीड़ित ने इनसे संपर्क भी किया। लेकिन दोनों-आज कल करते रहे।

फिर पीड़ित को पता चला कि उसके साथ ठगी हुई है। इसके बाद उसने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *