ताज़ा खबर
Home / अपराध / रिश्तेदार बन छिपे थे गैंगस्टर, भाई-बहन गिरफ्तार

रिश्तेदार बन छिपे थे गैंगस्टर, भाई-बहन गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में गैगस्टर हत्याकांड के 4 आरोपियों को पुलिस ने  गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी एक किराये के मकान में छिपे थे। आरोपियों में हत्याकांड का मास्टरमाइंड भी शामिल है।

आरोपियों को छिपाने के आरोप में पुलिस ने भाई-बहन को भी हिरासत में लिया है। आरोपियों से फॉर्च्यूनर कार, 2 देशी कट्‌टा और 12 राउंड कारतूस बरामद हुआ है। सभी आरोपियों को लेकर MP पुलिस लौट गई है।

जानकारी के मुताबिक, MP के मंडला के बीजाडांडी थाने की पुलिस ने रात करीब 3 बजे नेहरू नगर पश्चिम स्थित एक मकान में छापा मारा। स्थानीय पुलिस की मदद से MP से आई 7 सदस्यीय टीम ने मकान को घेर लिया।

इसके बाद पुलिस ने सेकेंड फ्लोर पर अंदर घुसे और तीन बदमाशों को धर दबोचा। इस दौरान एक आरोपी छत से कूदकर भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने उसे भी दौड़ाकर पकड़ लिया। आरोपियों की लोकेशन मोबाइल टावर से पता चली थी।

मकान के फर्स्ट फ्लोर को भाई-बहन ने किराये से लिया था। वह अपनी मां के साथ रहते थे। MP से फरार आरोपी नीरज सोनकर, सौरभ सोनकर, रोहित सोनकर और कैलाश यादव को उन्होंने मकान मालिक से अपना रिश्तेदार कहकर परिचय कराया था।

भाई और बहन को भी पुलिस अपने साथ मंडला ले गई है। पकड़े गए चारों आरोपी जबलपुर के बरेला में पूर्वा गांव के रहने वाले हैं। गैंगस्टर हत्याकांड में रोहित को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है।

गैंगस्टर बबलू पांडा की हत्या
आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 12 अगस्त को गैंगस्टर बबलू पांडा की हत्या की थी। साथ ही उसके साथियों पर भी हमला किया। आरोपियों ने बबलू को NH-30 पर स्थित ढाबे के पास गोली मार दी थी। इस मामले में पुलिस 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

जबकि एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है। इन सभी के बीच जुआ और सट्‌टा को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *