ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / ब्रिजए रेल्वे, निगम की वोरा ने ली संयुक्त बैठक

ब्रिजए रेल्वे, निगम की वोरा ने ली संयुक्त बैठक

धमधा नाका रेलवे अंडरब्रिज के निर्माण कार्य में दो वर्षों की लेटलतीफी एवं जनता को हो रही परेशानी एवं शिकायत पर वरिष्ठ कांग्रेस विधायक अरुण वोरा रेल्वेए लोक निर्माण ब्रिज विभाग एवं नगर निगम के अधिकारियों को साथ लेकर स्थल अवलोकन के लिए पहुंचे।

अंडरब्रिज के मोहन नगर की ओर के अप्रोच रोड में स्थित व्यवसायियों ने बताया कि ब्रिज में बड़ी जगह चले जाने से उनके सामने रोजी रोटी की समस्या होगी एवं दुकान तक ग्राहकों को पहुंच मार्ग नहीं मिलेगा।

रेल्वे एवं ब्रिज अधिकारियों से श्री वोरा ने कहा कि नगर निगम अधिकारियों की मौजूदगी में ब्रिज के लिए नए सिरे से मार्किंग कराई जाए जिससे दोनों ओर के नागरिकों एवं व्यापारियों को पर्याप्त जगह आवागमन हेतु उपलब्ध हो सके।

रायपुर नाका अंडरब्रिज की सुस्त गति पर सवाल करने पर अधिकारियों ने बताया कि रेल्वे द्वारा फरवरी माह में पाइप शिफ्टिंग का पैसा नगर निगम में जमा करवा दिया गया है किंतु निविदा हो जाने के बाद एजेंसी ने कार्य करने में असमर्थता जताई जिसे ब्लैक लिस्टेड कर पुनः निविदा जारी की गई है। पाइप लाइन शिफ्टिंग के बाद ही आगे का कार्य निष्पादित किया जा सकेगा।

वोरा ने ठगड़ा बांध में प्रस्तावित अंडरब्रिज का निर्माण भी जल्द से जल्द प्रारंभ करने के निर्देश दिए। इस दौरान एमआईसी अब्दुल गनी एल्डरमैन राजेश शर्माए अंशुल पांडेयए रेल्वे के सहायक अभियंता शशांक शेखरए लोनिवि ब्रिज से आर पी शराफए आई एल देशमुख व नगरनिगम के कार्यपालन अभियंता राजेश पांडेय मौजूद थे।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *