ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ पर हमला,नामांकन करने के लिए जा रहे थे

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ पर हमला,नामांकन करने के लिए जा रहे थे

नामांकन के लिए जा रहे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर एक युवक ने हमले का प्रयास किया। इससे हड़कंप मच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से ब्लेड और केमिकल बरामद किया गया है।

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह बृहस्पतिवार को नामांकन करने के लिए जा रहे थे। इसी बीच एक युवक जो भाजपा का पुराना कार्यकर्ता है उसने मंत्री पर हमले का प्रयास किया।

वह मंत्री तक पहुंच पाता कि लोगों ने उसे दबोच लिया। इससे हड़कंप मच गया। उसे तत्काल पुलिस के हवाले कर दिया गया। भाजपा पार्षद अखिलेश सिंह ने बताया कि मौके पर वह भी मौजूद थे। आरोपी युवक सिद्धार्थनाथ तक नहीं पहुंच सका था। सिद्धार्थनाथ अपने कार्यालय से नामांकन के लिए निकल चुके हैं।

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और शहर पश्चिमी से निवर्तमान विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान काफी गहमागहमी का माहौल रहा। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद बना हुआ है। भाजपा की शानदार जीत होगी।

अपने ऊपर हमले के बारे में मंत्री ने कहा कि एक सिरफिरा युवक उनके ऊपर हमले का प्रयास कर रहा था। उसके हाथ में प्वॉजन जैसी कोई चीज थी जो वह उन्हें लगाने या उनके ऊपर फेंकने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। आगे उसका क्या करना है यह पुलिस तय करेगी।

एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर हमले की बात पूरी तरह से भ्रामक और निराधार है। मंत्री के ऊपर कोई हमला नहीं हुआ है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर खुद मामले की जांच की है। जिस युवक को हमले के आरोप में पकड़ा गया है वह जिला जौनपुर का हिमांशु दुबे है जो कि खुद को मंत्रीजी का समर्थक बताता है।

वह मंत्री के पास सल्फास की गोली लेकर पहुंच गया था और जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि मंत्रीजी आपने मेरा काम नहीं किया है इसलिए मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। हमले की बात सामने नहीं आई है। युवक हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *