ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / किन्नर बने युवक की चाकू से हत्या

किन्नर बने युवक की चाकू से हत्या

लड़का से लड़की बनी जोया की मड़ियांव स्थित उसी के घर में कांच से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या करने का शक उसके कथित प्रेमी पर गहरा रहा है। पुलिस को मौके से हत्या में इस्तेमाल किया गया कांच व कुछ आपत्तिजनक सामग्री मिली है। जांच के लिए उसे फरेंसिक लैब भेज दिया गया है। घटनास्थल से मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस हत्यारोपित तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। मड़ियांव थाने में जोया के प्रेमी सआदतगंज निवासी फैजान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक जोया मड़ियांव के पलटन छावनी निवासी नेमचंद्र यादव के मकान में पिछले ढाई माह से कथित प्रेमी फैजान के साथ रहती थी। दो दिन से फोन न मिलने पर बुधवार दोपहर जोया के पिता तालकटोरा के राजाजीपुरम निवासी संजीव कुमार सिंह मड़ियांव पहुंचे। जोया के कमरे में बाहर से ताला बंद देख अनहोनी की आशंका पर उन्होंने ताला तोड़ने का प्रयास किया।

यह देख मालिक ने चाबी बनाने वाले को बुलाकर ताला खुलवाया। जोया का खून से लथपथ शव कमरे में बिस्तर पर पड़ा था। वहीं पास में ही खून से सना कांच का टुकड़ा पड़ा था।

कातिल ने सिर के पिछले हिस्से में ताबड़तोड़ वार कर जोया को मौत के घाट उतारा था। भीतर की हालत देख पिता ने पुलिस को सूचना दी। फरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर पुलिस ने जांच की इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

छानबीन के दौरान पुलिस को कमरे से शराब की सैकड़ों खाली बोतलें और आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। बिस्तर के पास रखी एक शराब की खाली बोतल का ढक्कन खुला मिला। आशंका है कि प्रेमी फैजान और जोया ने पहले शराब पी, इसके बाद किसी बात पर दोनों में झगड़ा हुआ। तैश में आकर फैजान ने उसकी हत्या कर दी। जोया के हाथ की नस भी काटने की कोशिश की गई थी। शव से उठ रही दुर्गंध से कयास लगाया जा रहा है कि उसकी सोमवार को ही हत्या कर दी गई थी।

पति-पत्नी बनकर लिया था कमरा
मकान मालिक के मुताबिक जोया ने केशवनगर में एक होटल पर खाना खाने के दौरान मालिक से किराए पर कमरे लेने के बारे में बताया था। होटल मालिक के कहने पर नेमचंद्र ने जोया को कमरा किराए पर दिया था। मकान मालिक के मुताबिक जोया और फैजान उसके पास पति-पत्नी बनकर पहुंचे थे।पुलिस को जोया के किन्नर होने का पता चला था।

सच्चाई जानने के लिए किन्नरों के दो समूहो से बात की गई। दोनों ही समूहों ने जोया को पहचानने से इनकार कर दिया। एसीपी अलीगंज सैय्यद अली अब्बास ने सआदतगंजह स्थित घर पर दबिश में फैजान नहीं मिला। सर्विलांस की मदद से उसकी लोकेशन कानपुर में पाई गई है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के सच से पर्दा उठ सकेगा। एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर फैजान की तलाश की जा रही हैनगराम के पतौना गांव में रहने वाले एक किसान की धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई।

किसान मंगलवार की रात अपनी तीन साथियों के साथ घर से निकला था। घर से निकलने से पहले किसान के पास एक महिला की कॉल भी आई थी। इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिवारीजनों ने हंगामा किया और शव को उठाने नहीं दिया। करीब तीन घंटे के बाद पुलिस के अधिकारियों से मिले आश्वासन पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। किसान की पत्नी की तहरीर पर उसके तीन दोस्तों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *