ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / रिसाली में बनेगा खेल मैदान, गृहमंत्री ने किया भूमिपूजन

रिसाली में बनेगा खेल मैदान, गृहमंत्री ने किया भूमिपूजन

रिसाली 50 करोड़ से अधिक के विकास कार्य को पूर्ण कराने के बाद नवगठित नगर पालिक निगम रिसाली क्षेत्र में गृह व लोकनिर्माण विभाग के मंत्री ताम्रध्वज साहू ने 4 करोड़ से अधिक का भूमिपूजन किया। इस राशि में 79.08 लाख रूपए से मरोदा सेक्टर, रिसाली सेक्टर वार्ड में 185.50 लाख और रिसाली बस्ती समेत आस पास के क्षेत्र में 138.91 लाख का विकास कार्य होगा। उल्लेखनीय है कि 3 जून को मंत्री श्री साहू ने 3.67 करोड़ का भूमिपूजन कर चुके है।
रिसाली बस्ती स्थित गायत्री मंदिर, रिसाली सेक्टर इस्पात क्लब के सामने और मरोदा सेक्टर मार्केट में भूमिपूजन करते गृहमंत्री ने शिलालेख का अनावरण किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं, एल्डरमेन व ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों से चर्चा करते क्षेत्रीय विधायक व मंत्री ने कहा कि वे कार्यों का घोषणा नहीं किए थे। सुझाव व भ्रमण कार्यक्रम के दौरान ही आवश्यकता के अनुरूप कार्यों को स्वीकृत कराया है। सभी कार्य नागरिकों से सीधे तौर पर जुड़े है।

उन्होंने कहा कि रिसाली निगम में और भी कार्य स्वीकृत है। औपचारिकता पूरी होने के बाद वे अन्य वार्डों के लिए भूमिपूजन करेंगे। भूमिपूजन कार्यक्रम में दुर्ग जिला ग्रामीण अध्यक्ष तुलसी साहू, नगर पालिक निगम के आयुक्त प्रकाश कुमार सर्वे, महामंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी जितेन्द्र साहू, बृजमोहन सिंह, ब्लाक अध्यक्ष मुकुंद भाऊ, एल्डरमेन संगीता सिंह, विलास राव बोरकर, डोमार देशमुख, कीर्तिलता वर्मा, पे्रमचंद साहू, अनुप डे, तरूण बंजारे, निवृत्तमान पार्षद केशव बंछोर, राजेन्द्र रजक, चंद्रभान ठाकुर समेत राकेश मिश्रा, जहीर अब्बास, अनिता साहू, व कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *