ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / जिला कोर्ट में जज और वकील के बीच विवाद.,वकील ने भरी कोर्ट में जज पर फेंका जूता

जिला कोर्ट में जज और वकील के बीच विवाद.,वकील ने भरी कोर्ट में जज पर फेंका जूता

मध्य प्रदेश: -मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिला न्यायालय में मंगलवार को पुलिस और वकीलों का हुजूम उमड़ पड़ा. पुलिस के कई आला अधिकारी न्यायालय पहुंच गए. मामला जज पर कथित रूप से जूता फेंकने का था. पूरे मामले में विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने आरोपी वकील नितिन अटल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

SDOP आगर मोतीलाल कुशवाह ने बताया, आगर मालवा जिला न्यायालय में पदस्थ प्रथम जिला एवं अतिरिक्त न्यायाधीश प्रदीप दुबे ने पुलिस को शिकायत दी और बताया कि न्यायालय में परिवाद की जिरह के दौरान आगर मालवा के वकील नितिन अटल ने उनके हाथ से वकालतनामा छीनने की कोशिश की.

इतना ही नहीं, विवाद बढ़ने पर वकील नितिन अटल ने उनके ऊपर जूता भी फेंका. साथ ही न्यायाधीश ने बताया कि कोई कुछ समझता उसके पहले ही वकील वहां से फरार हो गया. न्यायाधीश प्रदीप दुबे की शिकायत पर पुलिस ने वकील अटल पर शासकीय कार्य में बाधा और अभद्र व्यवहार समेत आईपीसी की तमाम धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया.

पूरे मामले मे नितिन अटल ने भी एक वीडियो जारी किया. बताया कि आगर में पदस्थ न्यायाधीश प्रदीप दुबे के खिलाफ उन्होंने उच्च न्यायालय में शिकायत की हुई है. इसी के चलते शिकायत वापस लेने का दबाव भी बनाया जा रहा है और यह पूरा घटनाक्रम भी एक सोची समझी साजिश से किया गया है.

About jagatadmin

Check Also

CBI एक्शन मोड में,PSC घोटाले में शामिल आरोपियों का पासपोर्ट होगा रद्द

PSC घोटाले में शामिल आरोपियों का पासपोर्ट होगा रद्द

रायपुर। पीएससी-2021 की परीक्षा में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *