ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / अवैध कारोबारियों पर पुलिस ने की लाखों की जब्ती

अवैध कारोबारियों पर पुलिस ने की लाखों की जब्ती

रायपुर  पुलिस ने प्रदेश में सक्रिय नशीले पदार्थों के अवैध कारोबारियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिये गये। निर्देश के परिपालन में जिलों में नशीले पदार्थों का कारोबार करने वाले अपराधियों के खिलाफ कठोर और प्रभावी कार्रवाई करने के लिए अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान पुलिस ने प्रदेश के सभी जिलों में गांजा, ब्राऊन शुगर, नशीली दवायें औऱ अवैध शराब का कारोबार करने वाले संगठित अपराधियों के खिलाफ एक साथ बड़ी कार्रवाई की गई।

20 फरवरी को नवगठित नारकोटिक्स औऱ सायबर सेल ने सूचना के आधार पर नशीली दवाओं का अवैध कारोबार करने वाले अंतर्राज्यीय तस्कर शेख महमूद और रवि नारायण को गिरफ्तार कर उनसे 15 किलो 500 ग्राम गांजा, 240 ग्राम चरस और बड़ी मात्रा में नशीली दवाऐं बरामद की है।

उक्त आरोपियों ने नशीला पदार्थ उड़ीसा निवासी तापस कुमार परेश औऱ समीर कुमार से लाना बताये। उक्त सूचना पर रायपुर पुलिस की टीम ने ओड़िसा जाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होनें

छत्तीसगढ़ के अतिरिक्त देश के अन्य राज्यों में भी नशीले पदार्थों की तस्करी करना स्वीकार किया है। आरोपियों से प्रतिबंधित टेबलेट 5630 नग नाइट्रोजन एवं 26400 नग अल्फाजोलम तथा 3100 नग पेंटाजोसिन प्रतिबंधित नशीले इंजेक्सन सहित 50 लाख मूल्य के नशीले पदार्थ जब्त किये गये है।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *