ताज़ा खबर
Home / देश / हॉस्टल की लड़कियों से छेड़खानी करने वाला SDM गिरफ्तार

हॉस्टल की लड़कियों से छेड़खानी करने वाला SDM गिरफ्तार

मध्यप्रदेश : सरकारी हॉस्टल में रहने वाली 13 साल की मासूम लड़कियों से पीरियड के बारे में पूछने वाला और उनसे घिनौनी हरकत करने वाला एसडीएम अब पुलिस के शिकंजे में है। मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के एसडीएम को नाबालिग आदिवासी लड़कियों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह सभी लड़कियां सरकार द्वारा संचालित हॉस्टल में रहती थीं। रविवार को SDM सुनील कुमार झा आदिवासी लड़कियों के हॉस्टल में जांच और हॉस्टल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। गिरफ्तार करने के अलावा SDM सुनील कुमार झा को सस्पेंड भी कर दिया गया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों एसडीएम सुनील कुमार झा ने नवीन आदिवासी कन्या आश्रम का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने तीन आदिवासी छात्राओं से अश्लील हरकत भी की थी। इस मामले के सामने आने पर सोमवार शाम को इंदौर के संभागायुक्त ने सुनील कुमार झा को निलंबित करते हुए बुरहानपुर जिलाधिकारी कार्यालय में अटैच कर दिया था।

वहीं, पुलिस ने उन्हें मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किया और विशेष न्यायाधीश राजेंद्र कुमार शर्मा की अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। बताया गया है कि रविवार को छात्रावास के निरीक्षण के दौरान एसडीएम झा ने तीन बालिकाओं से बातचीत करते हुए उन्हें गलत तरीके से छुआ। इस मामले की सोमवार को थाने में शिकायत की गई थी।

कमर में डाला हाथ
कमर में डाला हाथ सुनील झा पर आदिवासी छात्रावास में निरीक्षण के दौरान छत्राओं के साथ बेड टच व अश्लील हरकत किए जाने की शिकायत छात्रावास के प्रबंधक से की गई थी। दरअसल, छात्राओं ने ही प्रबंधक को इस बारे में बताया था। कलेक्टर तक मामला पहुंचा तो एसडीएम पर पॉक्सो एक्ट समेत अलग-अलग 6 धाराओं में केस दर्ज किया गया। एफआईआर में बच्चियों की ओर से सुनील झा पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इसमें आपत्तिजनक हरकतें जैसे कमर में हाथ डालना, सिर पर किस करना, जबरदस्ती गले लगाना और पीरियड्स (माहवारी) को लेकर सवाल करना आदि शामिल हैं।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *