ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / राइस मिल में चल रहा था लाखों का जुआ, 14 गिरफ्तार

राइस मिल में चल रहा था लाखों का जुआ, 14 गिरफ्तार

नेवरा क्षेत्रांतर्गत किसान राइस मिल परिसर में जुआ खेलते 14 जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जुआरियों के पास से साढ़े चार लाख रुपये से ज्यादा की नकदी और ताश पत्ती जब्त की गई है।

नेवरा थाना पुलिस को मुखबिर से किसान राइस मिल में जुआ खेलने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई व घेराबंदी कर ताश पत्ती से जुआ खेलते कुल 14 जुआरियों को गिरफ्तार किया।
आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई की गई।पुलिस ने मनीष सोनी, अनिल गांधी, रोशन शर्मा, खिलेश्वर, जितेंद्र अग्रवाल, अमित अग्रवाल, संजय माहेश्वरी, मोंटी बजाज, राजू राठी, निखिल जैन, राजू अग्रवाल, दिनेश गुप्ता, सुशील अग्रवाल और अरुण अग्रवाल को पकड़ा है।
सिविल लाइन थाना पुलिस ने जमीन धोखाधड़ी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी, आइटी एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।
 प्रार्थी कुमार भोसले ने दिनेश सिंह ठाकुर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। दिनेश सिंह शिवसेना का नेता भी है।
प्रार्थी ने बताया कि दिनेश सिंह से ग्राम रायपुरा स्थित जमीन का सौदा 99 लाख 87 हजार 500 रुपये में हुआ था। आरोपित ने पांच चेक दिए। इसमें केवल 50 हजार रुपये ही चेक से प्राप्त हुए।
आरोपित ने बचे हुए पैसे प्रार्थी को न देकर धोखाधड़ी कर नामांतरण पंजीयन में प्रार्थी का फर्जी हस्ताक्षर किया। मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।
प्रार्थी से प्राप्त साक्ष्यों की जांच कर पुलिस ने दिनेश सिंह पर अपराध कायम किया और अग्रिम कार्रवाई की।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *