ताज़ा खबर
Home / राज्य / रेल्वे का इंजिनियर निकला कम्बल तकिया चादर का सबसे बड़ा चोर पत्नी ने खोला पोल
ट्रेन

रेल्वे का इंजिनियर निकला कम्बल तकिया चादर का सबसे बड़ा चोर पत्नी ने खोला पोल

Madhya Pradesh : –

कोई भी दोस्त, रिश्तेदार अपनों की चोरी या किसी कमी को दुनिया से छुपाता है, लेकिन मध्य प्रदेश  के भोपाल से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां की रहने वाली एक युवती ने अपने पति की चोरी की घटना को ना केवल सबके सामने खोलकर रख दिया. बल्कि अपने पति के चोरी किए गए सामान का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया. ईमानदारी की मिसाल कहलाने वाली इस पत्नी का दिमाग अब भी शांत नहीं हुआ. इसके बाद इसने अपने पति की शिकायत भी कर दी.

ट्रेन में सफर के दौरान लगी चोरी की आदत

दरअसल ट्रेन में सफर करने के दौरान पति को रेलवे की चादर, तकिया और टॉवल चुराने की आदत लग गई थी. भाई आदत तो आदत होती है, आसानी से कहां जाने वाली थी. आरोपी पति ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 40 तौलिया, 30 चादर और 6 कंबल चुराए लिए और चोरी करने वाला शख्स कोई साधारण आदमी भी नहीं है वो एक आई कंपनी में इंजीनियर है. जिसके बाद उसकी इस आदत से परेशान होकर उसकी पत्नी ने रेलवे में उसकी शिकायत कर दी. फिर क्या था रेलवे से अधिकारी और कर्मचारी तुरंत इसके घर पहुंचे और सारा सामान लेकर वापस आ गए. पत्नी ने चोरी किए गए सामान की वीडियो भी बनाई जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई.

पत्नी ने कर दी रेलवे से शिकायत

बताया जा रहा है कि अफसाना नाम की महिला भोपाल के एक इलाके की रहने वाली है. वो अपने पति की चोरी की हरकतों से काफी परेशान थी. उसकी पति जो कि पेशे से इंजीनियर है को एक अजीब आदत लग गई थी. वो रेलवे के कंबल, चादर और तकिए चुराकर अपने घर ले आता था. जिससे उसकी पत्नी ने परेशान होकर उसकी शिकायत रेलवे से कर दी. जिसके बाद रेलवे के अधिकारी आए और सारा सामान उठाकर अपने साथ ले गए. इस समय सोशल मीडिया पर महिला द्वारा बनाया गया वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

About jagatadmin

Check Also

तलाक के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फिर सुना दिया शाह बानो वाला फैसला

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम महिलाओं के हक में बड़ा फैसला सुनाया है. कोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *