ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / महिला का आरोप, न्यूली मैरीड कपल खिड़की खोलकर करते हैं सेक्स, पड़ोसी ने दूसरे के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
महिला का आरोप, न्यूली मैरीड कपल खिड़की खोलकर करते हैं सेक्स, पड़ोसी ने दूसरे के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

महिला का आरोप, न्यूली मैरीड कपल खिड़की खोलकर करते हैं सेक्स, पड़ोसी ने दूसरे के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

बेंगलुरुः 1968 की बॉलीवुड कॉमेडी मूवी आई थी ‘पड़ोसन’। इस फिल्म का गाना ‘मेरे सामने वाली खिड़की पे…’ खूब पॉप्युलर हुआ था। आज भी यह गाना खूब सुना और देखा जाता है। लोग कई बार इस गाने की लाइन को पड़ोसियों पर टिप्पणी के लिए भी यूज करते हैं। रील लाइफ में यह फिल्म हंसी-ठहाकों वाली थी लेकिन रियल लाइफ में सामने वाली खिड़की से दो लोगों के बीच तनाव हो गया। मामला बेंगलुरु का है, जहां एक महिला ने अपने पड़ोसी कपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी दंपती खिड़की खोलकर सेक्स करते हैं। मामला मारपीट तक पहुंचा और अब पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर मामला दर्ज कर लिया है। अब कोर्ट में दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद जज फैसला करेंगे।

घटना दक्षिण बेंगलुरु के गिरिनगर के अवलहल्ली की है। यहां एक 44 वर्षीय गृहिणी का घर है। उसके पड़ोस में एक दूसरा घर है जिसकी खिड़की महिला के घर की तरफ खुलती है। पड़ोस के घर में किराए पर कुछ दिनों पहले एक नव विवाहित जोड़ा रहे आया है।

महिला ने की कार्रवाई की मांग

महिला का आरोप है कि नवविवाहित पड़ोसी कपल अपने बेडरूम की खिड़की खुली रखते हैं। वह यौन संबंध बनाने के दौरान भी खिड़की बंद नहीं रखते हैं। क्योंकि उसके घर से खुली खिड़की के कारण अंदर का साफ नजर आता है इसलिए कई बार उसकी नजर दोनों के सेक्स करने के दौरान पड़ती है। महिला ने पुलिस से कहा कि पड़ोसी कपल के खिलाफ कार्रवाई करें।

पड़ोसी ने दिया जवाब

हालांकि, नवविवाहित के मकान मालिक की पत्नी ने एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई है। पड़ोसी ने आरोप लगाया कि महिला उनके मकान में रह रहे किरायेदारों को भगाना चाहती है इसलिए वह इस तरह के आरोप लगा रही है।
कोर्ट में पहुंचा मामला

जैसे ही शिकायत और जवाबी शिकायत सार्वजनिक हुई, दोनों पक्ष गिरिनगर पुलिस स्टेशन पहुंचे और कहा कि वे मामले को शांत करना चाहते हैं। पुलिस ने उन्हें बताया कि चूंकि दोनों शिकायतों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, इसलिए शिकायतकर्ताओं को अब अदालत का दरवाजा खटखटाना होगा।

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *