ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / GST असिस्टेंट कमिश्नर संजय शुक्ला ने खुद को मारी गोली

GST असिस्टेंट कमिश्नर संजय शुक्ला ने खुद को मारी गोली

गोमतीनगर विस्तार में सरयू अपार्टमेंट में रहने वाले संजय शुक्ला ने सोमवार देर रात करीब 12 बजे खुद को गोली से उड़ा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू किया है। संजय शुक्ल जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर वाराणसी में तैनात थे। उनके घर में कुछ दिन पहले चोरी की वारदात हुई थी। जिसमें लाखों रुपये के जेवरात व नकदी साफ हो गया। वारदात के बाद ही वह वाराणसी से लखनऊ पहुंचे थे। सोमवार को उनको कार्यालय में वापस ज्वाइन करना था।

परिवार के सभी सदस्यों ने खाना खाया। इसके बाद अपने कमरे में सोने चले गये। रात करीब 12 बजे संजय शुक्ला ने अपने लाइसेंसी असलहे से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य कमरे की तरफ भागे। कमरे में संजय शुक्ला बेड पर खून से लथपथ पड़े थे।

आनन-फानन में परिजन उनको लेकर पास के अस्पताल गये। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक लाइसेंसी असलहे से गोली मारने की सूचना है। पड़ताल की जा रही है। अभी कारण के बारे में पता नहीं चल सका है।
कुछ दिन पहले हुई थी चोरी, घोषित किया था 50 हजार का इनाम

जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर संजय शुक्ला के घर में कुछ दिन पहले चोरी की वारदात हुई थी। वारदात के वक्त पूरा परिवार वाराणसी में था। चोरी की जानकारी होने पर वह लखनऊ पहुंचे थे। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वह लगातार पुलिस के अधिकारियों के संपर्क में थे। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर से भी इस संबंध में मुलाकात की थी।

एसीपी श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक रविवार को अंतिम बार बात हुई थी। उस समय उन्होंने सोमवार को वाराणसी में कार्यालय में फिर से ज्वाइन करने की बात कही थी। वहीं परिजनों के मुताबिक चोरी में काफी सामान चला गया था। खुलासा कराने के लिए पुलिस से लगातार संपर्क करते रहे।  खुलासा करने वाली टीम को अपनी तरफ से 50 हजार रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की थी। वारदात के बाद से वह डिप्रेशन में थे। इसी डिप्रेशन में उन्होंने यह कदम उठाया । हालांकि पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं।

 

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *