ताज़ा खबर
Home / Bilaspur / घूसखोरी में हेड कांस्टेबल सस्पेंड

घूसखोरी में हेड कांस्टेबल सस्पेंड

बिलासपुर  मारपीट के तीन आरोपियों को छोड़ने के लिए 10 हजार रुपए रिश्वत लेने वाले हेड कांस्टेबल को SP ने सस्पेंड कर दिया है। हेड कांस्टेबल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 36 हजार रुपए की डिमांड कर रहा है।

वीडियो में हवलदार बोल रहा है कि 15 हजार रुपए में 8 हजार TI को देना पड़ेगा, एक हजार मुंशी-मददगार को देना पड़ेगा, दो हजार रुपए बाजू में बैठने वाले को देना पड़ेगा। मेरे लिए बचेगा सिर्फ चार हजार रुपए। यह वीडियो चकरभाठा थाने का है।

आठ अप्रैल को चकरभाठा क्षेत्र के बोड़सरा गांव में मेले का आयोजन किया गया था, जहां दो पक्षों के बीच विवाद और मारपीट हो गई। मामला थाने तक पहुंचा, तब पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को थाने में बैठा लिया।

फिर उन्हें जमानत पर छोड़ने के लिए 36 हजार रुपए की मांग की गई। बाद में आरोपियों ने 15 हजार रुपए में सौदा तय किया और 10 हजार रुपए हवलदार हरवेंद्र खूंटे ने वसूल लिया। साथ ही बकाया पांच हजार रुपए नहीं देने पर गैरजमानतीय धारा जोड़कर जेल भेजने की धमकी दी।

बताया जा रहा है कि विवेचना करने वाले अधिकारी कमल कौशिक के नाम पर 36 हजार रुपए की मांग की गई। रुपए नहीं देने पर उन्हें 12 अप्रैल को दिन भर थाने में बैठाकर रखा गया। फिर 15 हजार रुपए में सौदा तय किया। लेकिन, आरोपियों के पास रुपए नहीं होने पर दूसरे दिन उन्हें रुपए लेकर बुलाया गया। 13 अप्रैल को तीनों आरोपी 10 हजार रुपए लेकर चकरभाठा थाना पहुंचे, तब हवलदार हरवेंद्र खूंटे ने 10 हजार रुपए ले लिया और पांच हजार रुपए बाद में देने की बात कही।

वीडियो वायरल होते ही हवलदार सस्पेंड
रिश्वत मांगने वाले हवलदार हरवेंद्र खूंटे का वीडियो सामने आते ही SP पारुल माथुर ने उसे निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है। इसके साथ ही इस मामले की विभागीय जांच से पहले प्राथमिक जांच के आदेश दिए हैं। जांच अधिकारी सिविल लाइन CSP मंजूलता बाज को बनाया गया है।

सोशल मीडिया में रुपए लेते वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें प्रधान आरक्षक 15 हजार रुपए का हिसाब बता रहा है। इसमें वह बोल रहा है कि 8 हजार रुपए TI लेगा, एक हजार रुपए मुंशी-मददगार को देना पड़ेगा और दो हजार रुपए बाजू में बैठने वाले को देना पड़ेगा। इसके बाद मेरे लिए सिर्फ चार हजार रुपए बचेगा।

About jagatadmin

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में ईडी ने चार्जशीट की पेश, हजार करोड़ इन्वेस्ट होने का अंदेशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप को लेकर एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। हजारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *