ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / दुर्ग कल से नलों में नहीं आएगा पानी

दुर्ग कल से नलों में नहीं आएगा पानी

दुर्ग निगम क्षेत्र में पुरानी टंकी की जगह पानी सप्लाई पाइप लाइन को नई टंकी से जोड़ने का कार्य किया जाना है। इसके चलते लोगों को एक बार फिर जल समस्या का समाना करना पड़ेगा। दुर्ग निगम क्षेत्र में 31मार्च शाम से 1 अप्रैल को पेय जल सप्लाई बंद रहेगी।

नगर निगम से मिली जानकारी के मुताबिक साइंस कॉलेज के सामने 24 एमएलडी फिल्टर प्लांट की पुरानी टंकी के स्थान पर नई टंकी का निर्माण किया गया है। इस टंकी से पाइप लाइन को जोड़ने का कार्य 31 मार्च को किया जाना है। इसके चलते सुबह तो पानी की सप्लाई होगी लेकिन उसके बाद पूरे शहर की सप्लाई बाधित हो जाएगी।

इस कार्य को करने के लिए पूरे फिल्टर प्लांट की सप्लाई मोटर को बंद करना होगा। निगम प्रबंधन ने लोगों से अपील की है कि वह 31 मार्च की सुबह डेढ़ दिन के हिसाब पानी को स्टोर कर लें। इसके बाद 31 मार्च की शाम व 1अप्रैल को दोनों टाइम पानी की सप्लाई नहीं हो सकेगी। डेढ़ दिन जो लोगों को पानी की समस्या से दो चार होना पड़ेगा उसके लिए दुर्ग महापौर और आयुक्त ने खेद व्यक्त किया है।

नई टंकी चालू होने से मिलेगी राहत

नई टंकी के चालू के बाद पटरी के उस पार के वार्डों में पानी की समस्या का काफी हद तक निराकरण हो जाएगा। जिन आखिरी छोर तक पेय जल सप्लाई नहीं हो पाती थी वहां भी आसानी से पानी पहुंच सकेगा। गर्मी में लोगों को पेय जल संकट से काफी हद तक निजात मिलेगी।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *