ताज़ा खबर
Home / देश / केजरीवाल के PA पर महिला आयोग का एक्शन, नोटिस जारी कर पेशी के लिए बुलाया

केजरीवाल के PA पर महिला आयोग का एक्शन, नोटिस जारी कर पेशी के लिए बुलाया

नई दिल्ली। आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में नया मोड़ सामने आया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की तरफ से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव को नोटिस भेजा है। आयोग ने उन्हें पेशी के लिए बुलाया है।

बिभव कुमार को शुक्रवार यानी की 17 मई को सुबह के 11 बजे राष्ट्रीय महिला आयोग के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। महिला आयोग ने मालीवाल के उस मीडिया पोस्ट पर स्वतः संज्ञान लिया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि बिभव ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनके साथ बदसलूकी की। इन आरोपों पर महिला आयोग ने नोटिस जारी किया।

बता दें कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीए पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। स्वाति 13 मई को केजरीवाल से मिलने सीएम हॉउस गई थी। इसी बीच सुबह लगभग 9:30 बजे पुलिस को कॉल आया। जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि वह स्वाति मालीवाल बोल रही हैं। उनके साथ सीएम हाउस पर केजरीवाल के पीए ने उनकी पिटाई की है। इसके बाद एक दूसरे कॉल में कहा गया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल के कहने पर उनके पीए विभव ने उनकी पिटाई की है।

सूचना के बाद पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची। तो वहां स्वाति मालीवाल ने बताया कि उनके साथ पिटाई की गई है। हालांकि उन्होंने अपना मेडिकल करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि वह बाद में इसकी लिखित रिपोर्ट देंगी।

वहीं इस मामले में पार्टी नेता संजय सिंह का भी बयान आया था। जिसमे उन्होंने कहा था कि, अरविंद केजरीवाल से मिलने स्वाति मालीवाल मिलने पंहुचीं थी। ड्रॉइिंग रूम में इंतज़ार कर रहीं थी। विभव कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की है। अरविंद केजरीवाल इस पर सख्त कार्रवाई करेंगे। पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती है। मुख्यमंत्री ने गंभीरता से इस घटना को लिया है। उन्होंने आगे कहा कि घटना की जितनी निंदा की जाए, कम है। स्वाति पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेता हैं। उन्होंने समाज और देश के लिए बड़े काम किए हैं। हम सब उनके साथ हैं। निश्चित रूप से इस मामले में कार्रवाई होगी। ये घटना बहुत निंदनीय है।

About jagatadmin

Check Also

ऑनलाइन बिक रही है ब्रज की मिट्टी, भड़के साधु-संत

मथुरा-वृंदावन की मिट्टी Amazon पर ऑनलाइन बेची जा रही है. Amazon पर वृंदावन ब्रज रज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *