ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के रूप में तैनात है. 2020 में खुर्जा की रहने वाली एक युवती से शादी की थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक चलता रहा. इसी बीच प्रोफेसर ने घर जाना बंद कर दिया. पूरे एक साल हो गए. पत्नी जब भी पूछती तो कहता था यूनिवर्सिटी से छुट्टी नहीं मिल रही है. जब पत्नी को शक हुआ तो परिजनों के साथ पति को खोजते-खोजते उसके कमरे पर पहुंच गई. कमरे में पति को दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. फिर क्या था, पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा की एक निजी यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर दूसरी शादी कर कस्बे में छिपकर मजे से रह रहा था और बीते एक साल से घर नहीं जा रहा था. पत्नी जब भी घर आने के लिए कहती तो छुट्टी नहीं मिलने का बहाना बनाकर बात को टाल देता था. पहली पत्नी को शक हुआ. अपनी बहन के साथ पत्नी प्रोफेसर के ठिकाने पर पहुंच गई. जैसे ही प्रोफेसर पति को दूसरी महिला के साथ देखा तो अपनी बहन के साथ मिलकर जमकर खातिरदारी की. इतना ही नहीं, दंपती का एक बच्चा भी है.

पीड़ित पत्नी ने बताया कि अपने घर के लोगों के साथ मिलकर लंबे समय से पति को तलाश रहे थे लेकिन बार-बार अपना कमरा बदल लेता था. हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पत्नी ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की. आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंची. थाना दादरी में पीड़ित महिला ने लिखित में शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया कि पति ने दूसरी महिला के साथ मिलकर उससे और उसकी बहन के साथ मारपीट की. पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

दादरी थाना प्रभारी सुजीत कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर जांच की जा रही है और जो भी दो सही होगा उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

About jagatadmin

Check Also

गौरीकुंड में मूसलाधार बारिश से लैंडस्लाइड, 12 लोग लापता, 3 दुकानें बहीं

उत्तराखंड: पहाड़ी राज्य उत्तराखंड में बारिश  के कारण हालात लगातार बेकाबू होते जा रहे हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *