ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / ‘गांव में जीरो शहर में हीरो’ फिल्म के अभिनेता मनोज राजपूत पर दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार का केस दर्ज

‘गांव में जीरो शहर में हीरो’ फिल्म के अभिनेता मनोज राजपूत पर दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार का केस दर्ज

भिलाई। हाल में बिल्डर से अभिनेता बने मनोज राजपूत के खिलाफ दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार का मामला दर्ज हुआ है। मनोज राजपूत की रिश्ते में बहन लगने वाली एक युवती ने जीआरपी भिलाई थी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जीआरपी भिलाई-3 में दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार की धाराओं के तहत प्राथमिक की दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व में जीआरपी भिलाई-3 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 29 वर्षीय युवती ने बिल्डर व अभिनेता मनोज राजपूत के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की है। उसने आरोप लगाया है कि मनोज राजपूत ने उसे शादी का प्रलोभन देकर वर्ष 2011 से 2023 तक उसका दैहिक शोषण किया। इसके बाद उसने शादी से इनकार कर दिया इस मामले की शिकायत के बाद जीआरपी भिलाई-3 ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

बता दें कि आरोपित मनोज राजपूत ने हाल ही में छत्तीसगढ़ी फिल्म में बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की है। गांव में जीरो, शहर में हीरो शीर्षक से बनी फिल्म में मनोज राजपूत ने मुख्य अभिनेता का किरदार निभाया है। अभी यह फिल्म प्रदेश के सभी जिलों में प्रदर्शित हो रही है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *