ताज़ा खबर
Home / देश / कांग्रेस नेता शेख हुसैन की PM मोदी पर विवादित टिप्पणी, एफआईआर दर्ज

कांग्रेस नेता शेख हुसैन की PM मोदी पर विवादित टिप्पणी, एफआईआर दर्ज

महाराष्ट्र   नागपुर में कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है. मामले में नागपुर के गिट्टी खदान पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि शेख हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया.पुलिस ने बीती रात धारा 294 (अश्लील कृत्य) और 504 आईपीसी (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

शेख हुसैन नागपुर में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भी रहे हैं. उन्होंने एक दिन पहले कांग्रेस के प्रदर्शन में कहा कि हिंदुस्तान में बेरोजगार बढ़ रही है. उनको रोजगार देने का काम करो. किसानों की समस्याओं खत्म करने का काम करो. फालतू के काम करना बंद करो. वरना…. शेख ने ये भी कहा कि सोनिया गांधी और  राहुल गांधी को कुछ हुआ तो देश में आग लगेगी.

जब ये बयान दिया, तब मौके पर महाराष्ट्र सरकार के दो मंत्री भी बैठे थे. बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ईडी से पूछताछ किए 15 साल पहले कांग्रेस के जिला अध्यक्ष थे. उनके पास अभी फिलहाल कोई पद नहीं है. मंच पर उन्होंने बयान दिया है. बताते हैं कि मंच पर बैठे कांग्रेस के बड़े नेता रोक सकते थे. मगर रोका नहीं गया.

शेख हुसैन का पब्लिक के सामने आपत्तिजनक बयान पर किसी नेता ने विरोध नहीं किया. बीजेपी केप्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि ये विवादित बोल नहीं हैं. बल्कि ये धमकी है. कांग्रेस के लोग सड़कों पर वायलेंट हैं. हमारी मांग है कि सख्त कार्रवाईहोनी चाहिए.  उन्होंने पूछा- क्या ये कांग्रेस सत्याग्रह है. दिल्ली में आगजनी और बैरिकेड तोड़ना कहां तक ठीक है. राहुल गांधी ईडी के सामने सायलेंट हैं. विवादित बयान के बाद उस पर एफआईआर दर्ज की गई है

About jagatadmin

Check Also

कोर्ट में शादी के बाद, दूल्हा-दुल्हन को मायके में छोड़कर हुआ फरा दुल्हन पहुंच गई थाने

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *