ताज़ा खबर
Home / अपराध / आलू के आड़ में लाई जा रही थी लाखों की शराब

आलू के आड़ में लाई जा रही थी लाखों की शराब

बिहार के अलग-अलग जिले में जहरीली शराब से मौत होने के बावजूद शराब का अवैध धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सरकार जहां पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू के लिए नए-नए कदम उठा रही हैं, वहीं इसके धंधेबाज भी अनोखे तरीके अपना रहे हैं. ताजा मामला प्रदेश के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है, जहां मंगलवार की रात ALTF टीम ने पिकअप से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है. जब्त शराब की कीमत 15 लाख रुपए से अधिक की बताई जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ALTF टीम के अधिकारी ASI शैलेन्द्र कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि कुछ तस्कर बेगूसराय से मालवाहक पिकअप पर भारी मात्रा में शराब लेकर डिलेवरी देने समस्तीपुर की ओर जाने वाले हैं.

सूचना मिलते ही टीम ने थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश को सूचना दी. सूचना के बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में ALTF टीम ने सदलबल एनएच-28 पहुंची और गाड़ियों की जांच पड़ताल शुरू की.

इसी दौरान पुलिस की सक्रियता को देखते हुए बसढ़िया बॉर्डर के समीप आलू लदे वाहन (BR 09 GA 1809) को उसके ड्राइवर, खलासी व तस्कर सड़क पर ही छोड़कर अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकले.

सड़क किनारे गाड़ी छोड़कर भागने पर पुलिस को शक हुआ. ऐसे में जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उस पर लोड आलू के बोरे के नीचे कार्टन में छुपाकर रखी अंग्रेजी शराब की बोतलें मिलीं. इसके बाद टीम में शामिल अधिकारी शराब लदे वाहन को लेकर थाना पहुंचे,

जहां जब्त शराब समेत आलू को अनलोड किया गया. इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि पुलिस शराब तस्कर की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *