ताज़ा खबर
Home / देश / एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मामा का घर बना चर्चा का विषय

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मामा का घर बना चर्चा का विषय

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने घर का नाम बदल लिया है। नाम बदलकर अपने आवास का नाम ‘ मामा का घर’ कर लिया है। इसके बाद सोशल मीडिया में शिवराज सिंह चौहान ने एक भावुक पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा कि कहीं न कहीं कोई बड़ा उद्देश्य होगा यार, कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है। लेकिन वह किसी न किसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए होता है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे लिखा कि चिंता मत करना। मेरी जिंदगी आपके लिए है, जनता-जनार्दन के लिए है, बेटा-बेटियों के लिए है, मेरी बहनों के लिए है। इस धरती पर इसलिए आया हूं मैं, तुम्हारी जिंदगी से दुख दर्द दूर करने, आंखों में आंसू नहीं रहने दूंगा, जिंदगी जितनी बेहतर बनेगी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। दिन और रात उसके लिए काम करेंगे। अभी हमारा पता है, बी-8, 74 बंगला, उसका नाम हमने रख दिया, मामा का घर।

बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान ने अपने बंगले में लाडली बहनों और भांजियों के लिए सदा खुले रखने की बात भी कही है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रहते हुए शिवराज सिंह चौहान ने एक नवाचारी योजना लाडली लक्ष्मी योजना शुरू की थी। इस योजना को भारत के कई राज्यों ने अपनाया है। इसके बाद हाल ही में हुए चुनाव से पहले शिवराज ने सीएम रहते हुए लाडली बहन योजना शुरू की थी, जिसकी चर्चा पूरे देशभर में हुई।

हालांकि चुनाव जीतने के बाद में शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री नहीं बन पाए। वहीं, अपनी कार्यशैली को लेकर वह लगातार चर्चा में रहते हैं। आए दिन लोगों के बीच में जाकर संवाद करते हैं।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *