ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / दुर्गा विसर्जन के दौरान घुसी कार,चार लोग घायल, एक की हालात गंभीर

दुर्गा विसर्जन के दौरान घुसी कार,चार लोग घायल, एक की हालात गंभीर

भोपाल के रेलवे स्टेशन क्षेत्र में शनिवार रात चांदबड़ में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जन के लिए प्रेमपुरा घाट ले जाया जा रहा था। झांकी के साथ उत्सव समिति के अनेक लोग पैदल चल रहे थे।

तभी विसर्जन के लिए जा रही दुर्गा माता की झांकी में एक तेज रफ्तार कार घुस गई। कार की चपेट में आकर समारोह में शामिल एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया ।

बताया जाता है कि आक्रोशित लोगों से बचने के लिए चालक ने कार को रिवर्स करके तेजी से निकाला, इससे उसकी चपेट में आकर तीन अन्य लोग भी घायल हो गए।

इसके बाद भीड़ ने जमकर हंगामा किया और कुछ देर के लिए रास्ता जाम कर दिया। भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस को रवाना किया।

हाल ही में छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में ऐसी ही घटना सामने आई थी, जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने जुलूस में लोगों को कुचल दिया था। इसमें एक युवक की मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक, जुलूस स्टेशन के सामने स्थित अशोक टी स्टाल के सामने पहुंचा, तभी तेज रफ्तार से आ रही कार के चालक ने कट पाइंट से तेजी से यू टर्न लिया।

रफ्तार अधिक होने के कारण कार की चपेट में झांकी के साथ चल रहा रोशन महावर नाम का किशोर आ गया और बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद लोगों ने झाकियां मौके पर रोक दी।

घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। लोगों का आरोप था कि पुलिस ने दुर्घटना के बाद आरोपितों को हिरासत में लेने के बजाय सुरक्षित निकलने का मौका दिया।

मौके से निकलने के लिए चालक ने तेजी से कार रिवर्स ली। इससे तीन अन्य लोग जितेंद्र साहू, सुरेंद्र सेन व एक अन्य कार की चपेट में आकर घायल हो गए।

उधर चालक तेज रफ्तार से कार चलाकर मौके से भागने में कामयाब हो गया। कार पर केरल का रजिस्ट्रेशन नंबर लिखा था। उसमें दो युवक सवार थे।

घटना की सूचना मिलने पर डीआइजी इरशाद वली, एसपी साउथ साईं कृष्ण थोटा भी मौके पर पहुंच गए थे।

हादसे में घायल रोशन को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बाकी तीन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

About jagatadmin

Check Also

वंदे भारत एक्सप्रेस में लगी आग…

भोपाल : मध्य प्रदेश के बीना में दिल्ली-भोपाल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *