ताज़ा खबर
Home / अपराध / 37 बार में निकाले 3 लाख 70 हजार रुपये, आरोपित अज्ञात

37 बार में निकाले 3 लाख 70 हजार रुपये, आरोपित अज्ञात

भिलाई। भारतीय स्टेट बैंक सेक्टर- 4 मार्केट एरिया की शाखा में लगी ए डी डब्ल्यू एम (रुपये जमा और निकासी करने वाली मशीन) से बीते 18 व 19 जून को 37 बार में अज्ञात आरोपित ने तीन लाख 70 हजार रुपये निकाल लिए।मशीन में जमा और निकाले गए रुपये का हिसाब करने पर इस चोरी का पता चला। बैंक की प्रबंधक ने भट्ठी थाना में घटना की शिकायत की है। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की पतासाजी शुरू कर दी है।

                                               

पुलिस ने बताया कि  18 जून को 22 बार में 10-10 हजार रुपये और 19 जून को 15 बार में 10-10 रुपये निकाले गए हैं। अब ये रुपये किस खाते से और किसने निकाला है। ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। हिसाब के दौरान तीन लाख 70 हजार रुपये कम मिलने के बाद बैंक की शाखा प्रबंधक रविंद्र कुलकर्णी ने भट्ठी थाना में इसकी शिकायत की।

आशंका जताई जा रही है कि इस कांड में बैंक से ही जुड़े किसी कर्मचारी की संलिप्तता हो सकती है। क्योंकि इस मशीन से अन्य किसी तरीके से रुपये निकालना कठिन कार्य है। घटना की शिकायत के बाद भट्ठी पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। एडीडब्ल्यूएम केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरों और लेनदेन के विवरण की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने अभी चोरी की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *