ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / कवासी लखमा का अजीबोगरीब बयान, कहा- पैसा जेब में और शराब घर में रख लो, 4 जून को दारू पीकर सड़क पर नाचना
कवासी लखमा का अजीबोगरीब बयान, कहा- पैसा जेब में और शराब घर में रख लो, 4 जून को दारू पीकर सड़क पर नाचना

कवासी लखमा का अजीबोगरीब बयान, कहा- पैसा जेब में और शराब घर में रख लो, 4 जून को दारू पीकर सड़क पर नाचना

जगदलपुर। आगामी दिनों में लोकसभा चुनाव होने वाले है। इस बिच छत्तीसगढ़ में बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। जगदलपुर में नुक्कड़ सभा के जरिये चुनाव प्रचार के दौरान लखमा ने आम लोगों से यह कहते दिखे कि जो भी तुम्हे अद्धी देने आये उससे बंपर मांगो। ये सब पैसा और दारू को घर में रखो और 4 तारीख को पीकर रोड में नाचना। कवासी लखमा ने मंच से महापौर सफिरा साहू पर भी हमला करते हुए कह दिया कि गरीबों का पैसा खाने वाली पापी महापौर बीजेपी में चली गयी है। कवासी लखमा के इस बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ना तय माना जा रहा है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट में प्रथम चरण में चुनाव होना है। ऐसे में चुनाव के दिन जैसे-जैसे करीब आते जा रहे है। राजनेताओं की जुबानी जंग तेज होने के साथ ही अमर्यादित भी होने लगी है। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा का एक और विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि लखमा जगदलपुर शहर के वार्डो में नुक्कड़ सभा लेकर प्रचार करने पहुंचे हुए थे। इसी दौरान उन्होने अपने जाने-पहचाने अंदाज में लोगों को नसीहत दे डीली। उन्होने मंच से लोगों को बताया कि अगर कोई तुमको अद्धी देने आता है तो तुम उससे बंपर मांगो।

ये सब पैसा-शराब जो भी मिले सबको घर में रखो। 4 तारीख को पीकर रोड में नाचना, समझ जाना कवासी लखमा जीत गया होगा। कवासी लखमा यहीं नही रूके लोगों को शराब पीकर रोड में नाचने की नसीहत देने के साथ ही उन्होने हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुई महापौर सफिरा साहू पर भी हमला बोल दिया।

लखमा ने भरी मंच से कह दिया कि गरीबो का पैसा खाने वाली पापी महापौर भाजपा में चली गई। पापी लोग मर जायेंगे, महापौर और MLA नही हैं तुम्हारे पास, सांसद होना है कि नही होना है ? तुम्हारे पास पुलिस बोलेगा चलो थाना,मैं थाना नही जाउंगा..लखमा से बात बात करूंगा कहना कवासी लखमा का ये बयान नुक्कड़ सभा के दौरान सामने आया है। जिसे सभा में ही मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल फोन पर रिकार्ड करने के बाद अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल कर रहे है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *