ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पूर्व मेयर के पति के खिलाफ FIR

पूर्व मेयर के पति के खिलाफ FIR

भिलाई तीन चरोदा  नगर निगम की पूर्व मेयर व भाजपा नेता चंद्रकांता मांडले के पति डॉ. सनत मांडले के खिलाफ जीआरपी पुलिस ने FIR दर्ज किया है। डॉ. सनत पर एक मासूम बच्ची के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। इस मुद्दे को लेकर बच्ची के परिजन व कांग्रेस पार्षद ने जीआरपी चौकी का घेराव किया। इसके बाद चौकी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

चंद्रकांता मांडले का घर भिलाई तीन नगर निगम अंतर्गत देवबलौदा में है। रविवार को कुछ बच्चे उनके घर के बाहर खेल रहे थे। बच्चों का शोर सुनकर डॉ. सनत मांडले घर के बाहर निकले और एक बच्ची को पकड़कर पीट दिया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची और अपने परिजनों को इस बारे में बताया। इसके बाद परिजन वार्ड पार्षद रविंद्र हरपाल के पास पहुंचे।

कांग्रेसी पार्षद हरपाल को मामले में तूल देते देर न लगी। वह परिजनों और अपने समर्थकों को लेकर जीआरपी चौकी पहुंचा। वहां डॉ. मांडले के खिलाफ एफआईआर की मांग की गई। जीआरपी ने कार्रवाई में कुछ लेट किया तो उन्होंने रात में ही चौकी का घेराव कर दिया। बढ़े मामले को देखते हुए जीआरपी ने सोमवार सुबह डॉ. सनत मांडले के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

पूर्व मेयर  उनके पति पहुंचे चौकी
घटना के बाद मामले में तूल पकड़ता देख पूर्व मेयर चंद्रकांता मांडले और उनके पति डॉ. सनत जीआरपी चौकी पहुंचे। वहां उन्होंने अपना पक्ष रखा। खबर लिखे जाने तक यह मांडले की तरफ से मीडिया में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *