ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप के बाद लाखों रुपये में बेचा

महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप के बाद लाखों रुपये में बेचा

मुरैना  एक शर्मनाक घटना सामने आई है। मुरैना में शादी से एक महिला को अगवा कर नौ आदमियों ने एक हफ्ते तक गैंगरेप किया। इसके बाद चार लाख रुपये में बंधुआ मजदूर के रूप में बेच दिया है।

महिला वहां से किसी तरह 25 मई को भाग गई और पुलिस से संपर्क किया, जो अब आरोपियों की तलाश कर रही है। 24 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक शादी में शामिल होने जौरा रोड गई थी, जब 18 फरवरी को उसे चार लोगों ने अपहरण कर लिया।

उसने अपनी शिकायत में अपहरणकर्ताओं के नाम भी लिए हैं। आरोपियों ने महिला को भिंड के तीन लोगों को बेच दिया। उसे एक सप्ताह से अधिक समय तक एक बंद कमरे में रखा और नौ लोगों ने बार-बार रेप किया।

पीड़िता ने कहा है कि मुझे कटमा गांव में एक व्यक्ति को चार लाख रुपये में बेच दिया जो उसे राजगढ़ जिले में ले गए।महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने उसका यौन शोषण नहीं किया बल्कि अपने खेत में बंधुआ मजदूर का काम कराया।

25 मई को वह खेत से भागने में सफल रही और अगले दिन एक पुलिस स्टेशन गई। पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ सामूहिर गैंगरेप, बंधक बनाने, मानव तस्करी और वेश्यावृति का मामला दर्ज किया है।

पीड़िता के अनुसार में उनमें से एक आरोपी है जो 12 साल की उम्र में अपने पिता को खोने के बाद उसे अपने परिवार में ले गया और उसकी देखभाल करने का नाटक किया लेकिन 2020 में चार लाख रुपये में उससे जबरन शादी कर ली। पुलिस दल आरोपियों की तलाश में है।

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *