ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / सिगरेट से चेहरा जलाया, कील से निकाली आंख, 10 साल के बच्चे से दरिंदगी

सिगरेट से चेहरा जलाया, कील से निकाली आंख, 10 साल के बच्चे से दरिंदगी

कानपुर :  नर्वल में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। सोमवार दोपहर से लापता 10 साल के बच्चे का शव गांव के ही बाहर खेत में निर्वस्त्र अवस्था में मिला है। उसके चेहरे पर सिगरेट से जलाने के निशान थे। आंख में कील ठोकी गई थी। प्राइवेट पार्ट (Private Part) में डंडा डाला गया था। गर्दन पर जूते के निशान मिले हैं।

एसपी आउटर ने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। नर्वल के एक गांव में रहने वाले शख्स पेशे से राजमिस्त्री हैं। 10 बच्चों में आठवें नंबर का बेटा पांचवीं क्लास में पढ़ता था। सोमवार दोपहर वह टायर लेकर खेलने निकला था। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। परिवारीजनों के मुताबिक उन लोगों ने थाने में सूचना भी दी थी। मंगलवार दोपहर गांव का ही एक शख्स खेत में पहुंचा तो एक किशोर का निर्वस्त्र शव मिला।

सूचना मिलने पर पुलिस और फरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, बच्चे की आंख कील ठोंककर फोड़ी गई है। गर्दन में जूते के निशान मिले हैं।

आशंका है कि पैर से गला घोंटा गया है। पूरे चेहरे को सिगरेट से जलाया गया है। पुलिस के मुताबिक, रात में ही शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। फरेंसिक टीम को बगल के खेत में कपड़े और टायर मिले हैं।

टीम को मिला खून से सना डंडा
टीम को एक बाग में शराब की बोतल और प्लास्टिक के 2 गिलास मिले हैं। खून से सना डंडा मिला है। उसके सिर पर गंभीर चोट है। एसपी ने आशंका जताई है कि बच्चे से कुकर्म किया गया है या तंत्र-मंत्र के लिए ऐसा किया गया।

About jagatadmin

Check Also

तलाक के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फिर सुना दिया शाह बानो वाला फैसला

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम महिलाओं के हक में बड़ा फैसला सुनाया है. कोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *