ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / रेलवे स्टेशन पर दो यात्रियों से मिले 58 लाख के आभूषण, मुखबिर की सूचना पर आरपीएफ ने पकड़ा

रेलवे स्टेशन पर दो यात्रियों से मिले 58 लाख के आभूषण, मुखबिर की सूचना पर आरपीएफ ने पकड़ा

BHILAI :

रायगढ़ से गोंदिया जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे दो यात्रियों से बुधवार को 58 लाख के सोने-चांदी के जेवरात बरामद हुए। दुर्ग रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने मौके पर जांच के दौरान इन दोनों यात्रियों को पकड़ा। दोनों जेवरात का कोई दस्तावेज मौके पर उपलब्ध नहीं करा पाए।

आरपीएफ ने मामला सहायक आयुक्त, राज्यकर, जीएसटी जिला नोडल, दुर्ग के सुपुर्द कर दिया है। बुधवार दोपहर दुर्ग आरपीएफ को सूचना मिली कि प्लेटफार्म नंबर-दो पर गाड़ी संख्या 12069 रायगढ़-गोंदिया जनशताब्दी एक्सप्रेस के कोच डी-5 में मौजूद दो यात्री के पास रखे लाल रंग की एक ट्राली बैग में संदिग्ध सामान है। सूचना पर आरपीएफ दुर्ग में पदस्थ इंस्पेक्टर एसके सिन्हा, एएसआइ सनातन थानापति की टीम मौके पर पहुंची।

यात्री हरप्रीत सिंह व सुरिंदर पाल सिंह दोनों निवासी 60 सुल्तानविंड रोड, पार्क के पास कोट कर्नेल सिंह, थाना सुल्तानविंड, जिला अमृतसर (पंजाब) के ट्राली बैग की जांच की। बैग में लगभग एक किलो सोने से बनी हुई अंगूठी, ब्रेसलेट, नाक की फुल्ली, कान की बाली बरामद की गई। इसकी अनुमानित कीमत लगभग 58 लाख रुपये व एक अन्य बैग में रखे इमिटेशन ज्वेलरी नाक की फुल्ली, कान का टाप्स अनुमानित कीमत तीन हजार रुपये कुल कीमत 58 लाख तीन हजार रुपये का जेवर मिला।

पूछताछ में दोनों व्यक्तियों द्वारा किसी प्रकार का वैध कागजात पेश नहीं किया जा सका। एसआइ एसके सिन्हा ने बताया कि मौजूद गवाहों के समक्ष जब्ती पत्र तैयार कर आगे की कार्रवाई के लिए सहायक आयुक्त, राज्यकर,जीएसटी जिला नोडल, दुर्ग के सुपुर्द कर दिया गया।

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *