ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / महादेव बुकी का सटोरिया गिरफ्तार,लग्जरी कार में ऑनलाइन सट्‌टा

महादेव बुकी का सटोरिया गिरफ्तार,लग्जरी कार में ऑनलाइन सट्‌टा

दुर्ग पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। जामुल व साइबर सेल की ने मिलकर मंगलवार को दुबई से लौटे ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाले महादेव बुक के ब्रांच प्रमुख भूपेश जोशी के भाई चेतन जोशी (23) को गिरफ्तार किया है। वह दुबई से लौटकर आम्रपाली वनांचल सिटी में छिपकर रह रहा था। साथ ही एक लग्जरी कार में घूम-घूमकर ऑनलाइन सट्टा लगवा रहा था। पुलिस आरोपी से महादेव बुक के बारे में पूछताछ कर रही है।

चेतन जोशी से पूछताछ में पता चला कि वह 3 माह पहले वह अपने भाई भूपेश जोशी एवं राज गुप्ता के साथ दुबई में ऑनलाइन सट्टा महादेव बुक की आईडी बनाने का कार्य करता था। इस कार्य को करने के लिए उसे सट्टा कारोबारी द्वारा मोटी रकम दी जाती थी। कुछ हफ्ते पहले ही वह दुबई से भारत वापस लौटा था। इसके बाद भिलाई में ही रहकर ऑनलाइन सट्टा का कार्य करने लगा।

पुलिस को उसकी गलत गतिविधि पर शक न हो इसके लिए वह एक लग्जरी कार में दिन रात घूमता रहता था। उसी के अंदर बैठकर ऑनलाइन सट्टा लगवाने का कार्य करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से कार सीजी 07 सीएफ 7777 सहित लाखों की सट्टा पट्टी, अलग-अलग बैंक की पासबुक, एटीएम सहित 20 मोबाइल सिम जब्त किया है।

20 फर्जी अकाउंट खोलकर करने वाले थे जुए की रकम का लेनदेन

आरोपी के पास से पुलिस को 20 अलग-अलग लोगों के नाम पर एक्टिवेटेड सिम मिले हैं। इस सिम को उसने किसी अजय नाम के व्यक्ति से लिया है। चेतन ने बताया कि महादेव बुक के जरिए आने वाली सट्टे की रकम इतनी बड़ी होती है कि उसके लिए उसे इतने अकाउंट खुलवाने पड़े। भविष्य में वह इस तरह के और सिम लेकर उनके नाम से फर्जी बैंक अकाउंट खुलवाता। इसके बाद इन्हीं सिम के नंबर का इस्तेमाल करके भविष्य में होने वाले सट्टा संबंधी समस्त लेन देन करता।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *