ताज़ा खबर
Home / देश / मुख्यमंत्री संग रचाई शादी, घरवालो के खिलाफ दूसरी पत्नी बनते ही बन गई, आरबों की मालकिन
शादी

मुख्यमंत्री संग रचाई शादी, घरवालो के खिलाफ दूसरी पत्नी बनते ही बन गई, आरबों की मालकिन

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी लव स्टोरीज हैं, जिसे जानने के बाद लोग हक्के-बक्के रह गए थे. 18 साल पहले भी फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसी सीक्रेट लव स्टोरी मिली थी, जिसकी वजह से कर्नाटक सियासत में हलचल मच गई थी.

यहां हम बात कर रहे हैं कन्नड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर राधिका कुमारस्वामी की. बता दें कि राधिका ने साल 2006 में अपनी लाइफ का एक फैसला किया, जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक दुनिया में दहशत मच गई थी.

एक्ट्रेस के फैसले ने उनकी पर्सनल लाइफ में चार चांद लगा गया था लेकिन उनका फिल्मी करियर हमेशा-हमेशा के लिए तबाह हो गया था. वहीं कर्नाटक के जेडीएस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री की पर्सनल लाइफ और राजनीति करियर में भी भूचाल मच गया था. इसके साथ ही लोगों को भी कुमारस्वामी के पॉलिटिकल करियर से ज्यादा उनके पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी हो गई थी.

बता दें कि राधिका ने 2002 में कन्नड फिल्म ‘नीला मेघा शमा’ से चर्चा में आई थी. उनकी पहली फिल्म ‘नीनागागी’ थी. अपनी पहली फिल्म के डेब्यू के वक्त राधिका 9वीं में पढ़ती थीं और उनकी उम्र केवल 14 साल थी. हालांकि उनका फिल्मी करियर ज्यादा दिनों तक नहीं रहा.

भले ही राधिका ने 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया लेकिन उनका बतौर एक्ट्रेस करियर ठप हो गया. जब बतौर एक्ट्रेस उनका फिल्मों में करियर नहीं बना तो वह फिल्में प्रोड्यूस करने लगी थीं. उन्होंने साल 2012 में उन्होंने अपनी पहली कन्नड़ फिल्म ‘लकी’ को भी प्रोड्यूस किया था.

याद दिला दें कि राधिका उन दिनों सनसनी बन गई थी, जब उनकी असली लव स्टोरी सामने आईं. साल 2010 में जब उनकी सीक्रेट शादी का खुलासा हुआ. दरअसल राधिका ने 2010 में खुद ने खुलासा किया कि उन्होंने 2006 में जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली थी. दोनों की एक बेटी भी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के दौरान एचडी कुमारस्वामी 47 के थे जबकि राधिका उनसे 27 साल छोटी थी. जबकि कुमारस्वामी की ये दूसरी शादी थी. उनकी पहली शादी साल 1986 में हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें राधिका की भी ये दूसरी शादी थी. उन्होंने साल 2000 में ने रतन नाम के शख्स से शादी की थी लेकिन ये शादी जल्द ही टूट गई थी.

कहा जाता है कि राधिका के पिता कुमारस्वामी संग अपनी बेटी की शादी नहीं करना चाहते थे. लेकिन राधिका उनके खिलाफ जाकर शादी रचाई थी. दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था. एक्ट्रेस की इस शादी से उनके पिता को काफी धक्का लगा था.

आपको जानकर हैरानी होगी कि 36 साल की हो चुकी राधिका यूं तो बतौर एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में एकदम फ्लॉप एक्ट्रेस हैं लेकिन बिजनेस की दुनिया में उनका नाम काफी मशहूर हैं. कहा जाता है कि कर्नाटक के सीएम संग शादी करने के बाद वह करोड़ों की मालकिन बन गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राधिका 124 करोड़ की मालकिन हैं जबकि उनके पति कुमारस्वामी के पास 44 करोड़ की संपत्ति है.

About jagatadmin

Check Also

कोर्ट में शादी के बाद, दूल्हा-दुल्हन को मायके में छोड़कर हुआ फरा दुल्हन पहुंच गई थाने

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *