ताज़ा खबर
Home / खेल / चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बनी चैंपियन

चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बनी चैंपियन

आईपीएल 2021 का आज खिताबी मुकाबला खेला जा रहा है। दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने जीत के लिए 193 रन का लक्ष्य रखा है।

शिवम मावी ने ड्वेन ब्रावो के ओवर में एक चौका और लगातार दो छक्के लगाए और ओवर में 18 रन बटोरे। 18 ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर: 145/8, शिवम मावी (18*), लॉकी फ़र्ग्युसन (4*)

कोलकाता को सातवां झटका
शार्दुल ठाकुर और रविंद्र जडेजा ने मिलकर कोलकाता की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इस बार शार्दुल ने राहुल त्रिपाठी को दो रन के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया।

16 ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर: 125/7, लॉकी फ़र्ग्युसन (2*), इयोन मोर्गन (3*)

चेन्नई के 193 रन के लक्ष्य के जवाब में कोलकाता ने अपने 100 रन पूरे कर लिए हैं। 13 ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर: 108/3, शुभमन गिल (51*), इयोन मॉर्गन (1*)

कोलकाता की तरफ से शुभमन गिल ने दूसरा अर्धशतक लगाया है। अय्यर के बाद अब गिल ने 40 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

शार्दुल ठाकुर और जोस हेजलवुड ने मिलकर चेन्नई की मैच में वापसी करा दी है। शार्दुल के दोहरे झटके के बाद हेजलवुड ने सुनील नरेन को सस्ते में चलता किया। 12 ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर: 99/3, शुभमन गिल (42*), इयोन मोर्गन (1*)

शार्दुल ठाकुर ने दूसरे ओवर में शानदार वापसी करते हुए चेन्नई को दो बड़ी सफलता दिलाई है। ठाकुर ने पहले वेंकटेश को जडेजा के हाथों कैच कराया और उसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर नितीश राणा को भी पवेलियन भेज दिया।

 

About jagatadmin

Check Also

वीमेंस अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर मनाया जश्न

भारतीय महिला खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल जीतने के बाद जमकर जश्न मनाया. अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *