ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / डायन के आरोप में महिला को खंभे से बांधकर पीटा

डायन के आरोप में महिला को खंभे से बांधकर पीटा

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में बच्चे की मौत के बाद एक महिला पर डायन का आरोप लगाकर उग्र भीड़ ने उसे बिजली के खंभे से बांधकर खूब पीटा. 30 सितंबर को वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद मामला सामने आया. घटना 27 सितंबर की बताई जा रही है. यह मामला दरभंगा के सकतपुर थाना क्षेत्र का है.

महिला को लोगों ने इतना पीटा कि वह निर्वस्त्र हो गई, लेकिन फिर भी लोग नहीं माने. इतना ही नहीं बल्कि अर्धनग्न शरीर पर लोगों ने बच्चे का शव रख दिया और महिला से कहने लगे कि वो उसे जिंदा करे.

भीड़ महिला की जान लेने पर तैयार थी. पेट्रोल छिड़ककर लोग जलाने का प्रयास करने लगे तभी पुलिस पहुंच गई. किसी तरह भीड़ के बीच से बेसुध हालत में महिला को पुलिस ने निकाला. पुलिस ने तुरंत महिला को डीएमसीएच में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

25 सितंबर को एक ढाई साल का बच्चा आयुष अचानक अपने घर के पास से खेलते-खेलते गायब हो गया. परिवार वाले दो दिन तक इधर-उधर खोजते रहे. 27 सितंबर को बच्चे का शव उसके अपने घर के करीब बगल में अर्धनिर्मित मकान से मिला. शव मिलते ही पूरे हंगामा शुरू हो गया. इसी बीच लोगों की भीड़ जुट गई.

बगल में रहने वाली एक महिला पर डायन का आरोप लगाकर लोग कहने लगे कि उसी ने बच्चे को मार कर शव छिपा दिया था. यह बात कहते ही भीड़ उग्र हो गई और महिला को पकड़ लिया. इसके बाद बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई की गई. कोई उसे बचाने नहीं आया. महिला की हालत अभी स्थिर है. फिलहाल कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. इधर, बच्चे के चाचा का कहना है कि महिला के खिलाफ कई तरह के डायन होने का सबूत है.

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *