ताज़ा खबर
Home / देश / पुण्यतिथि पर पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी को नमन, सदैव अटल पर PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, NDA नेता भी मौजूद

पुण्यतिथि पर पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी को नमन, सदैव अटल पर PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, NDA नेता भी मौजूद

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज पुण्यितिथ पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भारतीय जनता पार्टी के तमाम दिग्गज नेताओं ने श्रद्धांजिल अर्पित की. इस मौके पर उनकी समाधि स्थल पर सदैव अटल पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) नेताओं का भी तांता लगा रहा. अटल जी को श्रद्धांजलि देने वाले नेताओं में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी शामिल थे.

इनके अलावा, एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल, केंद्रीय मंत्री और अपना दल (सोनीलाल) की नेता अनुप्रिया पटेल और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के जीतन राम मांझी समेत एनडीए नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर ‘सदैव अटल’ पर पुष्पांजलि अर्पित की. पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की बेटी नमिता कौल भट्टाचार्य ने भी उनकी पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की.

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर ‘सदैव अटल’ स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की. इसके अलावा और भी कई नेताओं के पहुंचने की संभावना है.

वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा, ”विपक्ष हताश और निराश है और वे जानते हैं कि 2024 में भी देश की जनता उन पर भरोसा नहीं करेगी और सत्ता में उनकी वापसी की कोई गुंजाइश नहीं है इसलिए हताश विपक्ष कुछ भी बोल रहा है लेकिन देश की जनता पीएम मोदी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा करती है और 2024 में एनडीए हैट्रिक बनाएगी.”

वहीं, ‘सदैव अटल’ स्मारक पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, ”यहां कई लोग श्रद्धांजलि देने पहुंचे. हमारे एनडीए सहयोगी भी बड़ी संख्या में यहां आए क्योंकि उनका व्यक्तित्व ही बहुत विराट था.”

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *