ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दी धमकी,कोई शराब लेकर आया तो वह जिंदा नहीं लौटेगा

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दी धमकी,कोई शराब लेकर आया तो वह जिंदा नहीं लौटेगा

20 दिसंबर को बीरगांव के लोग नगर निगम की सरकार चुनने के लिए वोटिंग करने जाएंगे, लेकिन इससे पहले नेताओं के सियासी बयान सामने आ रहे हैं।

अब भाजपा के पूर्व मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर ने एक बयान दिया है। चुनावों में अक्सर लोगों को शराब बांटने की बातें सामने आती हैं, अजय चंद्राकर ने कहा है कि बीरगांव में अगर कोई शराब लेकर आया तो वह जिंदा नहीं लौटेगा।

फिल्मों में नाना पाटेकर सिर सहलाते हुए बड़े आराम से अपने गंभीर डायलॉग बोल जाते हैं, इसी स्टाइल में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सिर पर हाथ फेरते हुए ये बयान आधिकारिक रूप से दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि यहां कांग्रेस ने बंधुआ मजदूरों को टिकट दे रखा है।

चर्चा के दौरान अजय चंद्राकर ने कहा कि यहां कांग्रेस तो चुनावी मैदान में है ही नहीं। ग्रामीण विधायक सतनारायण शर्मा की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि यहां बस सत्यनारायण की कथा हो रही है और उनका ही परिवार यहां चुनावी मैदान में है।

हमारा मुकाबला तो जनता कांग्रेस से है। बीरगांव चुनाव में कांग्रेस के बड़े नेताओं के नजर न आने को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा कि जब पैसा मिलेगा तो नेता नजर आएंगे।बुधवार को अजय चंद्राकर बिरगांव इलाके में पहुंचे थे। यहां उन्होंने पार्टी के अलग-अलग घटकों की बैठक ली।

भारतीय जनता युवा मोर्चा आईटी सेल और इलाके की कुछ महिला नेताओं से भी अजय चंद्राकर ने मुलाकात की सभी को हर वार्ड में सक्रिय होकर भाजपा के लिए काम करने की नसीहत दी । बीरगांव इलाके में 40 के 40 वार्ड भाजपा के हिस्से में ही आएंगे।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *