ताज़ा खबर
Home / देश / मजिस्ट्रेट के पानी मांगते ही भड़क गई महिला सिपाही ‘सरकार के नौकर हैं, आपके नहीं’

मजिस्ट्रेट के पानी मांगते ही भड़क गई महिला सिपाही ‘सरकार के नौकर हैं, आपके नहीं’

बिहार पुलिस की एक महिला कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला पुलिस मजिस्ट्रेट को करारा जवाब देती सुनाई दे रही है। दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पानी मांगने को लेकर महिला पुलिस ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट से भीड़ रही है। वीडियो में महिला पुलिस मजिस्ट्रेट से यह कह रही है, ‘हम सरकार के नौकर हैं, आपके नहीं फिर आपका काम क्यों करें।’ बता दें कि मजिस्ट्रेट ने उस महिला पुलिस को पानी लाने को कहा तो महिला कांस्टेबल ने बिना डरे इससे इनकार कर दिया। महिला पुलिस का जवाब सुनने के बाद मजिस्ट्रेट की तरफ से कार्रवाई की धमकी दी गई।

जानिए पूरा मामला

इस वायरल वीडियो के पीछे की कहानी क्या है यह जान कर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल जहां मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगी थी वहां एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने नाश्ता कर लिया और उसके बाद महिला पुलिस से पानी मांगी। जैसे ही मजिस्ट्रेट ने पानी मांगी, महिला कांस्टेबल भड़क गईं।

गुस्से में आग-बबूला हो कर महिला कांस्टेबल ने कहा, “हम सरकार के नौकर हैं, सरकार का काम करेंगे लेकिन किसी के पर्सनल नौकर नहीं है जो उनका काम करेंगे।” साथ ही महिला कांस्टेबल इस बात से भी नाराज दिखी कि मजिस्ट्रेट ने नाश्ता कर लिया और सिपाही भूखे-प्यासे ड्यूटी करते रहे।

अन्य साथियों ने किया समर्थन

इस वायरल वीडियो में महिला कांस्टेबल वायरल आगे यह कहती सुनाई दे रही है कि साहब ने नाश्ता पानी कर लिया लेकिन उनके साथ जो आए थे वो नाश्ता किए या नहीं साथ ये भूल गए।’ बता दें कि महिला कांस्टेबल ने मजिस्ट्रेट को जो जवाब दिया उसका समर्थन अन्य सिपाहियों ने किया।

About jagatadmin

Check Also

कोर्ट में शादी के बाद, दूल्हा-दुल्हन को मायके में छोड़कर हुआ फरा दुल्हन पहुंच गई थाने

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *