ताज़ा खबर
Home / Bilaspur / ड्राइवर की झपकी पूर्व विधायक घायल

ड्राइवर की झपकी पूर्व विधायक घायल

बिलासपुर में हुए सड़क हादसे में पूर्व विधायक रामदयाल उइके घायल हो गए हैं। वो कार में सवार होकर पेंड्रा से बिलासपुर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उनके ड्राइवर को झपकी लग गई और उनकी गाड़ी सामने से आ रही कार से टकरा गई। जिसके चलते ये हादसा हुआ है। इस घटना में विधायक के अलावा 5 और लोग घायल हुए हैं। हादसा केंदा चौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा जिले के पाली-तानाखार के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता रामदयाल उइके मंगलवार दोपहर को करीब 2 बजे पेंड्रा से बिलासपुर जा रहे थे। वो अभी बंजारी बस्ती के पास पुहंचे थे कि उनकी कार सामने से आ रही कार से टकरा गई।

बताया जा रहा है कि यदि पूर्व विधायक की कार सामने से आ रही कार से नहीं टकराती तो बड़ा हादसा हो सकता था। बगल से एक खाई थी, वहां भी गाड़ी जा सकती थी। इस हादसे में उइके के गाड़ी में बैठे लोग और सामने वाली गाड़ी में बैठे लोग भी घायल हुए हैं। कुल मिलाकर विधायक समेत 6 लोगों को हल्की चोटें आई हैं।

घटना के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि ड्राइवर को झपकी आई थी। इसी वजह से यह हादसा हुआ है। हादसे में ड्राइवर को भी चोटें आई हैं। फिलहाल सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *