ताज़ा खबर
Home / अपराध / गोदामों का आनलाइन सर्वे का झांसा देकर 43 लाख रुपये की ठगी

गोदामों का आनलाइन सर्वे का झांसा देकर 43 लाख रुपये की ठगी

दुर्ग  रेलवे गोदामों का आनलाइन सर्वे करने का झांसा देकर ठगी के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपित ने शिकायतकर्ता से अमानत राशि के नाम पर 43 लाख रुपये ऐठ लिए। पदमनाभपुर चौकी में मामले की शिकायत की गई है।

दुर्ग कोतवाली पुलिस के मुताबिक बोरसी में आरजेएन इन्फोटेक प्रा.लि. कंपनी के नाम से आफिस है। यहां सर्वे तथा दस्तावेजों को आनलाइन अपलोड करने का कार्य किया जाता है। जून 2019 को नई दिल्ली निवासी गौतम कुमार ने भारतीय रेलवे विभाग से अनुबंध एवं रेलवे में रजिस्ट्रेशन नंबर होने का झांसा दिया।

गौतम ने शिकायकर्ता बोरसी निवासी संदीप मेश्राम से कहा कि पूरे देश में स्थित रेलवे गोदामों का उनकी कंपनी द्वारा सर्वे कार्य किया जाता है। जिसकी रिपोर्ट लेबर डिपार्टमेंट को दी जाती है। जिसके लिए सरकार राशि स्वीकृत करती है। संदीप मेश्राम को छत्तीसगढ़ के अलावा असम, मुम्बई, उत्तरप्रदेश, बिहार में स्थित रेलवे माल गोदामों के सर्वे करने का कार्य का टेंडर दिए जाने की बात कही।

इसके लिए गौतम ने शिकायतकर्ता से अमानत राशि के नाम पर 43 लाख चार हार रुपये का फर्जीवाड़ा किया। पुलिस ने आरोपित गौतम कुमार के खिलाफ धारा 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *