ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / 3 लूटेरे गिरफ्तार बाइक से आते मारपीट कर मोबाइल छीन भाग जाते

3 लूटेरे गिरफ्तार बाइक से आते मारपीट कर मोबाइल छीन भाग जाते

दुर्ग पुलिस ने मोबाइल लूटने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस को इन आरोपियों काफी दिनों से तलाश थी।  लूट का मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल जब्त किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने इस तरह की और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि नेहरू नगर पश्चिम निवासी दिनेश चंद (42) के साथ मोबाइल लूट की वारदात हुई थी। उसने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि वह 6 फरवरी को नेहरू नगर चौराहा के पास जूस की दुकान से अपने घर की ओर पैदल जा रहा था।

शाम करीब 7.50 के आसपास वह जैसे सुराज हास्पिटल गुरुद्वारा के पास पहुंचा पीछे की तरफ से बाइक में सवार तीन लोग आए। उन्होंने रोका और उससे मारपीट कर मोबाइल को लूट कर भाग गए।

इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि छावनी थाना क्षेत्र के कैंप दो वैकुंठ धाम में रहने वाले आकाश बंजारे (24), समीर खान (19 ) निवासी कैंप – 2 शारदा पारा छावनी चोरी का मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे थे।

पुलिस ने तुरंत उन्हें पकड़ा और पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने सागर नामक लड़के के साथ मिलकर मोबाइल लूट करना स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि लूटे गये मोबाइल को उन्होंने बैकुंठ धाम छावनी के लड़के के पास बेचा है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *