ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / सास को ईंट मारी, दांत से काटा बहू

सास को ईंट मारी, दांत से काटा बहू

रायपुर  उरला इलाके में एक सास अपनी बहू के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची। महिला ने दावा किया है कि उसकी बहू ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है। मामले में अब पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज का केस दर्ज किया है।

55 साल की लीलावती देवी ने थाने आकर बताया कि वो अपने बेटे और बहू के साथ नया तालाब के पास उरला में रहती है। आए दिन उसकी बहू किसी न किसी बात को लेकर झगड़ती है और अलग रहने की धमकियां देती है। कई बार झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि आस-पास रहने वाले लोगों ने दखल देकर मामला शांत करवाते हैं। अब एक बार फिर घर में इसी तरह का विवाद हुआ।

लीलावती ने बताया कि उसकी बहू लक्ष्मी अपना सारा सामान बोरी में डाल रही थी। जब लीलावती ने पूछा, बहू ये क्या कर रही हो तो लक्ष्मी ने कहा- मैं अब तुम लोगों के साथ नहीं रहूंगी मैं जा रही हूं। लीलवती ने उसे बोरी में सामान रखने से रोका। लक्ष्मी ने आवेश में आकर सास को गालियां देना शुरू कर दिया। इसके बाद वो बाहर चली गई सास ने रोका तो बहू ने उसके सिर पर ईंट दे मारी।

जब ये हुआ उस वक्त लीलावती का बेटा सुमीत भी वहीं वो भी बीच-बचाव कर रहा था। इतने में बहु ने सास के बाये हाथ की कोहनी के पास दांत से काट लिया और भाग गई। थाने आकर लीलावती ने अब पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। उरला के करीब ही लक्ष्मी के रिश्तेदार रहते हैं, अब उन्हें भी थाने बुलाकर इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *