ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / जेवरात, 3 लाख नगदी लेकर एक ही परिवार की तीन महिलाएं लापता, रोते छोड़ गईं 6 माह का बच्चा

जेवरात, 3 लाख नगदी लेकर एक ही परिवार की तीन महिलाएं लापता, रोते छोड़ गईं 6 माह का बच्चा

कोरबा। 6 महीने के बच्चे को छोड़कर तीन महिलाएं अचानक लापता हो गई। वे अपने साथ काफी जेवरात और 3,00,000 नगद भी ले गई है। महिलाओं के लापता होने से परिवार परेशान है। उनके फोटो जारी करने के साथ सूचना देने की स्थिति में 20 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है।

कोरबा शहर के कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 5 मोती सागरपारा क्षेत्र से यह मामला जुड़ा हुआ है। अनुसूचित जाति का एक परिवार यहां निवासरत है, जिसकी 3 महिला 17 मार्च को लापता हो गई। उनके अब तक नहीं लौटने से परिवार परेशान है। 6 महीने के एक बच्चे को छोड़कर महिलाओं के चले जाने से समस्याएं बढ़ गई है। घर की मुखिया ताराबाई सारथी ने बताया कि वह अपने साथ जेवरात और नगदी रकम ले गई है लेकिन हमें उससे कोई मतलब नहीं है। हम चाहते हैं कि वे जहां भी हो लौट आए उसे इस बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा।

घर की एक सदस्य सरोजिनी सारथी ने बताया कि 17 मार्च को यह मामला हुआ है। उनकी खोजबीन की गई लेकिन वह अब तक कहीं नहीं मिली है। उनके फोटो जारी किए गए हैं जो व्यक्ति इस बारे में सूचना देगा, उसे हम 20000 का इनाम भी देंगे।

6 महीने के बच्चे को घर पर छोड़कर महिलाओं के इस तरह निकल जाने पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। नगदी रकम और जेवरात ले जाने की नीति परिवार के लोगों की समझ से परे हैं। महिलाओं के लापता हो जाने से एक सप्ताह से यह परिवार परेशान है। उसके द्वारा कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई है। संबंधित महिलाओं के जो फोटो इस समाचार में प्रसारित किया जा रहे हैं अगर दर्शक इन्हें कहीं देखें तो कोतवाली पुलिस थाना को मोबाइल 94791 93308 पर जरूर इसकी जानकारी दें।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *