ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / मतदाता जागरूकता के तहत खिलाड़ी ले रहे संकल्प

मतदाता जागरूकता के तहत खिलाड़ी ले रहे संकल्प

भिलाई  स्थानीय निकाय चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए भिलाई निगम द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। 18 वर्ष की आयु प्राप्त कर चुके लोगों को अनिवार्य रूप से मतदान हेतु प्रेरित करने नागरिकों के साथ साथ आज खिलाड़ियों ने भी संकल्प लिया।

निगम क्षेत्र के नागरिकों को आगामी 20 दिसंबर को होने वाले चुनाव में भय व लोभ से मुक्त होकर लोकतंत्र के पर्व में मतदान करने के लिए लोगों के बीच पहुंचकर जागरूक किया जा रहा है। भिलाई निगम समाज कल्याण विभाग द्वारा मतदाता जागरूकता हेतु जाबो कार्यक्रम के तहत अपने परिवार और रिश्तेदारों को मतदान को अपना नैतिक कर्तव्य बताते हुए मतदान करने जागरूक करने का संकल्प दिलाया जा रहा है।

समाज कल्याण विभाग के प्रभारी अजय शुक्ला ने बताया कि आगामी निकाय चुनाव जिसके लिए 20 दिसंबर को मतदान किया जाना है उसमें सौ फीसदी मतदान के लिए निगम प्रशासन की टीम स्कूल, काॅलेज और रहवासी क्षेत्रों में पहुंचकर बिना कोई भय के निष्पक्ष मतदान करने की अपील की जा रही है।

जाबो कार्यक्रम के तहत सेक्टर 06 पाॅवर जिम, सेक्टर 01 पंत स्टेडियम, सेक्टर फुटबाॅल ग्राउंड में बड़ी संख्या में शहर के खिलाड़ियो ने आज सामूहिक रूप से संकल्प लिया कि स्वयं, अपने परिवार, रिश्तेदार व 18 वर्ष की आयु प्राप्त कर चुके सभी लोगों से जिनका नाम निकाय चुनाव के लिए मतदाता सूची में शामिल है आगामी 20 दिसंबर को अनिवार्य रूप से मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *