ताज़ा खबर
Home / अपराध / अफेयर का शक में ,पत्नी ने पति को मार डाला

अफेयर का शक में ,पत्नी ने पति को मार डाला

 कोरिया में युवक के मोबाइल पर दूसरी महिला की फोटो देखकर पत्नी भड़क गई। उसने रात को सोते हुए पति के सिर पर सिल पटक दिया। फिर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर पत्नी गायब थी। बाद में पता चला कि पत्नी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सारा पहाड़ पारा निवासी भूपेंद्र राजवाड़े (26) ने करीब 2 साल पहले मांजापारा की रहने वाली अनुराधा से लव मैरिज की थी। इंटरकास्ट शादी होने के कारण भूपेंद्र के घर वालों ने उन्हें पास ही में एक कमरे का मकान रहने के लिए दे दिया था। दोनों को एक साल की बेटी भी है। भूपेंद्र रविवार देर शाम बाजार से लौटा तो अनुराधा उसका मोबाइल देखने लगी। मोबाइल में किसी अन्य महिला की फोटो देखकर वह भड़क गई। इस दौरान भूपेंद्र सोने गया तो रात में अनुराधा ने उसकी हत्या कर दी।

अगले दिन जब युवक के दादा करणसाय घर पहुंचे तो उन्होंने आंगन में चरपाई पर भूपेंद्र की लाश देखी। पत्नी अनुराधा गायब थी। वहीं बच्ची कमरे में सो रही थी। ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि अनुराधा को उन्होंने सुबह गांव से बाहर जाते हुए देखा था। बताया कि अनुराधा ने हत्या के बाद घर में फैले खून को पोंछा लगाकर साफ किया।

भूपेंद्र के शव से कपड़े भी बदल दिए। वह पूरी रात कमरे में ही थी और सुबह होते ही गांव से बाहर चली गई। पुलिस ने घर से खून लगे कपड़े, सिल, टांगी व अन्य साक्ष्य एकत्र किए हैं।

पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र सोलर फिटिंग का काम करता था। कुछ महीनों से वह जिले के बिहारपुर में रहकर ही अपना काम देखता था। इस दौरान वह 15-20 दिनों तक घर नहीं जाता था। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर ही विवाद होता था। वारदात के दिन भी महिला की मोबाइल में फोटो देख पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद अनुराधा ने रात करीब 12 से 4 बजे के बीच सोते हुए भूपेंद्र की हत्या कर दी। पहले उसने छिपाने का प्रयास किया, पर फिर सरेंडर कर दिया।

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *