ताज़ा खबर
Home / सियासत / मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी AAP-BJP आमने सामने

मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी AAP-BJP आमने सामने

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा है. इसकी जानकारी सिसोदिया ने खुद ट्वीट करके दी. उन्होंने लिखा कि सीबीआई आई है.उनका स्वागत है.हम कट्टर ईमानदार हैं.लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं.बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है.सिसोदिया के घर सीबीआई के छापे पर राजनीतिज्ञों ने प्रतिक्रिया दी है. आइए जानते हैं कि किसने क्या कहा है.

सीबीआई के छापे पर अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा
सीबीआई की इस कार्रवाई पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ”जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार NYT के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी. CBI का स्वागत है. पूरा सहयोग करेंगे. पहले भी कई जांच/रेड हुई. कुछ नहीं निकला. अब भी कुछ नहीं निकलेगा.”बीजेपी दिल्ली ने ट्विटर पर लिखा, ” बच्चों के नाम पर सहानुभूति लेना बंद करो मनीष सिसोदिया. ‘आप’ के द्वारा किया गया भ्रष्टाचार सबके सामने आ चुका है. कट्टर भ्रष्टाचारी हो तुम और हर भ्रष्टाचारी की जगह सिर्फ जेल है.”

सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, ”दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति मनमानी थी.इससे सरकारी खजाने को भारी नुकसान हुआ. अगर नीति सही थी तो जांच के आदेश के बाद उसे बदला क्यो गया. अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को भी ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया था.वह अभी भी जेल में हैं. सिसोदिया भी जेल जाएंगे.”

वहीं आम आदमी पार्टी ने बगावत कर बीजेपी में जाने वाले कपिल मिश्र ने कहा, ”सत्येंद्र जैन का करप्शन पकड़ा जा चुका है , सिसोदिया के घोटाले अब जनता के सामने आ रहे हैं. शराब के ठेकों के नाम पर करोड़ों रुपये की लूट का मामला सिर्फ शुरुआत है.केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है,  दिल्ली को लूटने वालो को जेल जाना ही पड़ेगा.”

पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने लिखा, ”सिसोदिया जी चोर कभी यह नहीं कहता कि मैंने चोरी की है और आप दोनों की जुगल जोड़ी तो वो है जो दिल्ली के Taxpayers के पैसे को डकार गए, अपने शराब मित्रों में बांट दिया, हवाला कारोबार करते हो शर्म नहीं आती क्या बिल्कुल भी भ्रष्टों!”

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख अनिल चौधरी ने एक ट्वीट में कहा, ”केजरीवाल के एक और भ्रष्ट मंत्री सिसोदिया के खिलाफ CBI ने शराब घोटाले में मुकदमा दर्ज कर छापा मारा है.कांग्रेस ने दिल्ली को नशे की राजधानी बनने से रोकने की लड़ाई सड़क से लेकर जांच एजेंसी तक लड़ी. इन ‘कट्टर बेईमानों’ को जेल भिजवाने का वादा जनता से किया है.”समाजवादी पार्टी के राज्य सभा सदस्य और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया, ”सीबीआई-ईडी सरकार की लंबी बाहें हैं. अब जब केजरीबाल का उदय हो रहा है, तो बीजेपी के लिए उन्हें अस्थिर करने का समय है.पहले सत्येंद्र जैन निशाना बने और अब सिसोदिया. ”

About jagatadmin

Check Also

चीन में दिखा जासूसी गुब्बारा, आरोप लगने पर अमेरिका ने दी सफाई

चीन: एयरस्पेस में संदिग्ध गुब्बारे के दिखने से हड़कंप मच गया है. चीन की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *