ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / महादेव सट्टा एप के प्रमोटर्स सौरभ चंद्राकर ,रवि उप्पल के खिलाफ जारी हुआ नोटिस

महादेव सट्टा एप के प्रमोटर्स सौरभ चंद्राकर ,रवि उप्पल के खिलाफ जारी हुआ नोटिस

दुर्ग: महादेव सट्टा एप केस में लगातार कार्रवाई जारी है. दुर्ग रेंज के आईजी और दुर्ग के एसपी ने महादेव सट्टा एप के प्रमोटर्स के खिलाफ इनाम की घोषणा कर चुके हैं. अब इस केस में रायपुर की अदालत के आदेश पर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के घर पर नोटिस चस्पा किया गया है.

सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल काफी अरसे से फरार बताए जा रहे हैं. जिसके बाद रायपुर की अदालत ने दोनों के खिलाफ नोटिस जारी किया है. इस नोटिस में प्रथम न्यायिक मजिस्ट्रेट रायपुर की तरफ से यह कहा गया है कि दोनों आरोपी 12 मार्च तक कोर्ट में उपस्थित हो. इस नोटिस में सौरभ चंद्राकर के खिलाफ कई और जानकारियां दी गई है. जिसमें आईपीसी की धारा 420, 34 और छत्तीसगढ़ जुआ नियंत्रण अधिनियम 78 के तहत जारी किए गए वारंट की जानकारी दी गई है.

सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल की दुबई में होने की जानकारी

सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल की दुबई में होने की सूचना मिल रही है. ईडी और भारत के विदेश मंत्रालय की तरफ से लगातार यूएई की सरकार से संपर्क साधा जा रहा है. छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद से लगातार महादेव एप के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है. दुर्ग पुलिस भी इस केस को लेकर एक्टिव है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में उछला था महादेव सट्टा एप केस

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में महादेव सट्टा एप केस को लेकर काफी सियासी घमासान मचा था. चुनाव से पहले भूपेश बघेल का नाम भी इसमें जुड़ा था. जिसकी जांच की जा रही है, कई सफेदपोश लोगों पर भी ईडी की नजर है. यही वजह है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा में इस केस को लेकर सवाल उठे हैं.

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *