ताज़ा खबर
Home / देश / दोस्तों के सामने पति ने अपनी पत्नी को किया निर्वस्त्र, शोर मचाने पर जान से मारने की दी धमकी
निर्वस्त्र

दोस्तों के सामने पति ने अपनी पत्नी को किया निर्वस्त्र, शोर मचाने पर जान से मारने की दी धमकी

काशीपुर। शहर के एक निजी स्कूल में शिक्षिका के पति ने अपने मित्रों के साथ मिलकर स्कूल जाते वक्त शिक्षिका को कार में बैठा लिया और उसके साथ अभद्रता करते हुए उसे काशीपुर से बाजपुर, स्वार घुमाते हुए रामपुर के चौखंडी स्थित अपनी बहन के वहां ले गया।

सूचना पाकर उसके परिजन भी पहुंच गये और शिक्षिका को वापस लेकर आये। पति से अनबन के चलते शिक्षिका प्रकाश सिटी में अपनी मां के साथ रह रही हैं। मामले की तहरीर आईटीआई थाने में दी जिस पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ धारा 354/323 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, प्रकाश सिटी में अपने पति से अलग रह रही शिक्षिका बीते रोज 8 फरवरी को स्कूटी से स्कूल जा रही थी। इसी बीच एक स्विफ्ट कार में सवार उसके पति निवासी कनकपुर दढ़ियाल रोड व कुछ अन्य लोगों ने उसकी स्कूटी रोक दी। कार सवार उसके पति व अन्य लोगों ने जबरदस्ती रिवॉल्वर के दम पर उसे घसीटकर गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर ले गये।

शिक्षिका ने लगाया कपड़े फाड़ने का आरोप

तीनों के हाथ में पिस्टल थी। पुलिस को दी तहरीर में शिक्षिका ने कहा कि इन लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिये और उसे निर्वस्त्र कर दिया। विरोध करने पर बट से भी प्रहार किया। फिर ये लोग कहने लगे कि रात हो जाये, तो इसकी हत्या कर देंगे। यह लोग पहले शिक्षिका को बाजपुर फिर स्वार ले गये। रास्ते में उसे डराते रहे और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते रहे।

तहरीर में कहा कि तीनों लोग उसी गाड़ी को लेकर चौखण्डी, रामपुर घर ले गये। जहां शिक्षिका ने हिम्मत कर कार से उतर कर शोर मचाया जिस पर कई लोग इकट्ठे हो गये। शोर मचाने के बावजूद उसे कपड़े नहीं पहनने दिये। इस बीच उसके परिजनों को सूचना मिली तो रात्रि 12 बजे शिक्षिका की मामी व कुछ अन्य लोग मौके पर पहुंचे और शिक्षिका को छुड़ाकर घर ले आये। मामले में सीओ ने महिला के घर पहुंचकर बयान दर्ज किया।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *