ताज़ा खबर
Home / बिहार / अष्टयाम कार्यक्रम में नृत्य करने आए कलाकार की जहरीले सांप के डंसाने से मौत

अष्टयाम कार्यक्रम में नृत्य करने आए कलाकार की जहरीले सांप के डंसाने से मौत

बिहार:मधेपुरा जिले के मुरलीगंज सार्वजनिक दुर्गा स्थान मंदिर परिसर में आयोजित अखंड अष्टयाम के दौरान अष्टयाम में नृत्य करने आए एक कलाकार की सर्पदंश से मौत हो गई है। घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात हो रहे अष्टयाम नृत्य में एक कलाकार अपने गले पर सांप को लेकर नृत्य कर रहा था। इसी दौरान कलाकार को सांप ने डंस लिया।

हादसे के बाद कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। सहयोगी कलाकार और आयोजक सर्पदंश से घायल कलाकार को आनन-फानन में मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर लाल बहादुर ने स्थिति को गंभीर बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहां से हायर सेंटर ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

कलाकार की मौत के बाद आयोजक वापस मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और इमरजेंसी वार्ड में शव को छोड़कर फरार हो गए। वहीं, घटना की सूचना पाते ही देर रात मौके पर पहुंची मुरलीगंज थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सूचना पाते ही त्वरित कार्रवाई की गई है। मौके पर पुलिस पदाधिकारी को भेजकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। मृतक की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के खुर्दा गांव निवासी 30 वर्षीय मुकेश कुमार राम के रूप में की गई है।

About jagatadmin

Check Also

देश में लू का जबरदस्त कहर, तीन राज्यों में 200 लोगों की मौत

दिल्ली-एनसीआर में जहां मौसम ने करवट ली तो वहीं बिहार, यूपी के लोग हीट वेव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *