ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / नहीं मिली छुट्टी तो डेप्युटी कलेक्टर ने दिया इस्तीफा..

नहीं मिली छुट्टी तो डेप्युटी कलेक्टर ने दिया इस्तीफा..

छतरपुर: मध्यप्रदेश के प्रशासनिक महकमे से बड़ी खबर सामने आ रही है। छतरपुर जिले के लवकुशनगर में डेप्युटी कलेक्टर के पद पदस्थ निशा बांगरे ने पद से इस्तीफा दे दिया है। निशा बांगरे मध्यप्रदेश की चर्चित अधिकारी हैं। उन्होंने संविधान को साक्षी मानकर अपनी शादी की थी। इसके साथ निशा बांगरे के चुनाव लड़ने की भी अटकलें थीं लेकिन इस बार उन्होंने इस्तीफा छुट्टी नहीं मिलने की वजह से दिया है।

निशा बांगरे ने इस्तीफा पत्र में जिक्र किया है कि अपने ही घर के उद्घाटन कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थित रहने की अनुमति न देने और धार्मिक भावनाओं के अनुरूप धार्मिक कार्यक्रम की अनुमति ना देने के कारण इस्तीफा देना पड़ा है। उन्होंने सामान्य प्रशासन विभाग को पत्र भेज दिया है। निशा बांगरे ने इस्तीफा आज ही दिया है। दरअसल, निशा बांगरे के घर का गृह प्रवेश 25 जून को बैतूल जिले के आमला में तय था, जिसके लिए उन्हीं छुट्टी नहीं मिली।

अपने पत्र में निशा बांगरे ने इस बात का जिक्र किया है कि उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसी वजह से वह अपने पद से इस्तीफा दे रही हूं। वर्तमान में निशा बांगरे छतरपुर जिले के लवकुश नगर में एसडीएम के पद पर पदस्थ हैं। निशा बांगरे कुछ दिनों पहले तब सुर्खियों में आई थी, जब बैतूल जिले की आमाला विधानसभा से उनके चुनाव लड़ने की बात सामने आई थी।

निशा बांगरे में इस बात की जानकारी दी है कि उनके निजी मकान का उद्घाटन होना था। इसके लिए उन्होंने प्रशासन को छुट्टी के लिए एक पत्र लिखा था, जिसके बाद उन्हें छुट्टी नहीं दी गई। निशा बांगरे ने जानकारी देते हुए बताया कि थाईलैंड से भीमराव अंबेडकर की अस्थियां आनी हैं। इसीलिए एक कार्यक्रम के माध्यम से उसमें शामिल होना चाहती थी लेकिन मध्य प्रदेश शासन ने छुट्टी नहीं दी। इसी वजह से उन्होंने इस्तीफा दिया है। फिलहाल मध्य प्रदेश शासन की तरफ से अभी तक उनका का इस्तीफा मंजूर नहीं किया है।

About jagatadmin

Check Also

वंदे भारत एक्सप्रेस में लगी आग…

भोपाल : मध्य प्रदेश के बीना में दिल्ली-भोपाल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *