ताज़ा खबर
Home / आस्था / होटल घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 11 लड़कियों को पकड़ा

होटल घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 11 लड़कियों को पकड़ा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने सोमवार को जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़ी 11 कॉल गर्ल्स को गिरफ्तार कर लिया। रायपुर के टैगोर नगर में स्थित एक अपार्टमेंट और स्टेशन रोड इलाके के एक होटल में छापेमारी कर पुलिस ने इन सभी लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि इस दौरान एक लड़की बिल्डिंग से कूद गई, जिसके चलते उसके सिर में चोट लग गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि इन दोनों जगहों पर सेक्स रैकेट चल रही है। लड़कियों और अनजान लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उनके भी होश उड़ गए। बिना किसी डर के युवक बाहर से आई युवतियों के साथ डील कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने एजेंट और ग्राहक को भी गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली टीम को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टैगोर नगर इलाके के महावीर प्लाजा के कमरे से 7 लड़कियों को पकड़ लिया।

पुलिस की टीम ने जैसे ही दबिश दी तो एक 32 साल की युवती बिल्डिंग से नीचे कूद गई, जिसके चलते उसके सिर में चोट लग गई।

आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।एएसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि इस अपार्टमेंट की तीसरे मंजिल पर राजेंद्र नगर में रहने वाली 36 साल की महिला दलाल ने फ्लैट किराए पर लिया था।

गंज थाने की पुलिस ने  सेक्स रैकेट की खबर पर एक होटल में छापा मारा। साईं राम नाम के इस होटल के कमरे में जैसे ही पुलिस घुसी अंदर 4 लड़कियां मिली। एक मुंगेली जिले की थी, गरियाबंद, ओडिशा और बंगाल की भी एक-एक कॉलगर्ल पुलिस के हत्थे चढ़ गईं।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *