ताज़ा खबर
Home / सियासत / बागियों ने एकनाथ शिंदे को चुना अपना नेता, 37 से ज्यादा शिवसेना विधायक साथ

बागियों ने एकनाथ शिंदे को चुना अपना नेता, 37 से ज्यादा शिवसेना विधायक साथ

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के तेवर अभी भी नरम नहीं हुए हैं। 37 से अधिक पार्टी विधायकों के समर्थन मिलने का दावा कर वे दलबदल विरोधी कानून को भी चुनौती देने के लिए तैयार हैं। इन सब के बीच बुधवार देर रात जहां शिवसेना के चार और बागी विधायक गुवाहाटी पहुंचे तो वहीं आज सुबह भी तीन और विधायक गुवाहाटी पहुंच गए।

इससे पहले बुधवार शाम को ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को संबोधित किया और देर रात सरकारी आवास छोड़कर मातोश्री पहुंच गए।

एकनाथ शिंदे के साथ महाराष्ट्र शिवसेना विधायक दादाजी भुसे, विधायक संजय राठौड़ और एमएलसी रवींद्र फाटक गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में मौजूद हैं। सूत्रों के मुताबिक यहां एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 37 से ज्यादा विधायक मौजूद हैं।

शिवसेना के नवनियुक्त विधायक दल के नेता अजय चौधरी ने महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष को पत्र लिखकर उन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है जो विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए।

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के अचानक यहां उस होटल में रुकने के बाद अटकलें तेज हो गई हैं, जहां महाराष्ट्र के बागी शिवसेना विधायक और कुछ निर्दलीय विधायक डेरा डाले हुए हैं।

संगमा ने हालांकि स्पष्ट किया कि गुवाहाटी के रेडिसन ब्ल्यू होटल में उनकी यात्रा दोपहर के भोजन के लिए थी, क्योंकि यह शिलांग से शहर के गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रास्ते में स्थित है। लेकिन उनकी यात्रा के समय को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

About jagatadmin

Check Also

चीन में दिखा जासूसी गुब्बारा, आरोप लगने पर अमेरिका ने दी सफाई

चीन: एयरस्पेस में संदिग्ध गुब्बारे के दिखने से हड़कंप मच गया है. चीन की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *