ताज़ा खबर
Home / देश / मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो में हुआ पथराव, आपस में भिड़े दो गुट

मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो में हुआ पथराव, आपस में भिड़े दो गुट

मिदनापुर : पश्चिम बंगाल के मिदनापुर शहर में मंगलवार को अभिनेता एवं भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने पथराव किया, जिसके बाद झड़प हुई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मिदनापुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जुलूस पर कांच की बोतलें और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया। हालांकि, राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप से इनकार किया है। घटना में चक्रवर्ती और पॉल दोनों सुरक्षित हैं।

रोड शो कलेक्ट्रेट मोड़ से शुरू हुआ और केरानिटोला की ओर बढ़ रहा था, जिसमें सैकड़ों भाजपा समर्थक नारे लगा रहे थे जबकि चक्रवर्ती और पॉल हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, जैसे ही रोड शो शेखपुरा मोड़ पर पहुंचा, सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने जुलूस पर पत्थर और बोतलें फेंकीं, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पलटवार किया और झड़प हो गई। अधिकारी ने कहा कि जल्द ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया।

पॉल ने दावा किया, ‘‘भाजपा के प्रति समर्थन बढ़ने से तृणमूल कांग्रेस डरी हुई है और इस तरह की गुंडागर्दी का सहारा ले रही है। वे मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज अभिनेता का अपमान करने के लिए इतना नीचे गिर सकते हैं।’’ उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की एक नुक्कड़ सभा में भाग लेने वालों पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता त्रिनांकुर भट्टाचार्य ने आरोपों से इनकार किया और कहा, ‘‘हम इस तरह के कृत्यों में विश्वास नहीं करते हैं। रोड शो ‘फ्लॉप’ होने के कारण भाजपा खुद नाटक कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

ऑनलाइन बिक रही है ब्रज की मिट्टी, भड़के साधु-संत

मथुरा-वृंदावन की मिट्टी Amazon पर ऑनलाइन बेची जा रही है. Amazon पर वृंदावन ब्रज रज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *